Esha Deol throwback of childhood picture first glimpse of daughter Radhya – ईशा देओल ने शेयर की ऐसी तस्वीर जिसमें दिखी बेटी राध्या की झलक!

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने एक तस्वीर शेयर की है जिके कैप्शन में वह लिखती हैं ‘राध्या की एक झलक’। तो क्या ये ईशा देओल की बेटी राध्या की तस्वीर है? जी नहीं, दरअसल ईशा ने अपने बचपन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर को उन्होंने ऐसे दर्शाया है मानों कि उनकी बेटी हो।तस्वीर में छोटी ईशा बहुत ही प्यारी लग रह हैं। ईशा ने पिंक कलर का फ्रॉक पहना हुआ है और सिर पर सेना की टोपी लगाई हुई है।

इससे पहले ईशा ने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह अपने पति के साथ फ्रीजी जोन में नजर आ रही हैं। इस फोटो को कैप्शन देते हुए ईशा लिखती हैं, ‘स्नो डे की यादें, मेरे लव के साथ ये खूबसूरत दुनिया..’। बता दें, बेटी के जन्म से पहले ईशा की अपने बेबी बंप के साथ कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थीं। ईशा ने बेबी बंप के साथ फोटोशूट कराया था वहीं तस्वीरों में उनके पति भी उनके साथ नजर आए थे। ईशा देओल ने 20 अक्टूबर 2017 को बेटी राध्या को जन्म दिया।

बड़ी खबरें

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक बेटी के जन्म पर पिता भरत ने कहा था, ‘मैं आज कितना खुश हूं ये बयां नहीं कर सकता। मुझे लगता है कि मेरी बेटी बिल्कुल मेरी तरह है। ऐसा लगता है जब वो मुस्कुराती है तो पूरी दुनिया जैसे मुस्कुरा रही हो।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *