Fatima Sana Shaikh is looking like Katrina Kaif according to social media users – क्या बॉलीवुड की अगली कैटरीना कैफ हैं ‘दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख? जानें पूरा मामला

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस के लिए एक्ट्रेस नियमित तौर पर पोस्ट करती रहती हैं। अपनी तस्वीरों के लिए उन्हें कई बार सराहा जाता है तो कई बार बोल्ड फोटोशूट करवाने की वजह से ट्रोल भी किया जाता है। आमिर की फिल्म में एक टॉमबॉय के किरदार में नजर आईं फातिमा अब एक खूबसूरत लड़की के तौर पर नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी साड़ी वाली एक तस्वीर शेयर की है और इस बार लोग उन्हें ट्रोल नहीं बल्कि तारीफें कर रहे हैं। उनका कहना है कि एक्ट्रेस काफी हद तक अपनी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को-स्टार कैटरीना कैफ की तरह लगती हैं।

सोमवार को फातिमा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की जो किसी फोटोशूट की लग रही है। तस्वीर में उन्होंने रॉयल ब्लू साड़ी पहनी हुई है और अपने पारंपरिक लुक को पूरा करने के लिए माथे पर बिंदी लगाई हुई है। मंगलवार को एक्ट्रेस ने साड़ी वाली अपनी दूसरी फोटो शेयर की। इस बार यूजर्स को लगा कि वो करीना कपूर खान और कैटरीना कैफ का परफेक्ट मिक्स हैं। हालांकि बहुत से लोगों का मानना था कि वो जैसी हैं खूबसूरत हैं।

बड़ी खबरें

😊

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

सुमित नाम के यूजर ने लिखा- दूसरी पीढ़ी। बेहतरीन कैटरीना। निलोय ने लिखा- आप कैटरीना कैफ की तरह लगती हैं। साराह सादिक ने लिखा- फातिमा सना शेख तुम बॉलीवुड इंडस्ट्री की नई कैटरीना की तरह लगती हो। शाहीन ने कहा- यह लड़की कैटरीना कैफ की तरह लगती है। डैनी ने कहा- कैटरीना कैफ की तरह लग रही हो। यूजर्स ऐसा इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि इसी तरह के लुक में कैटरीना कैफ ने कुछ दिनों पहले अपनी एक तस्वीर शेयर की थी।

अगर आप फातिमा के इंस्टाग्राम पर नीचे जाएंगे तो आपको पता चलेगा कि इससे पहले भी उन्होंने इसी साड़ी में अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- शेमलेस सेल्फी। इसके लिए उन्हें लोगों ने काफी ट्रोल किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *