Femina Miss India 2009 Pooja Chopra in shock because of her boyfriend really – मिस इंडिया रही इस एक्ट्रेस को मिली बॉयफ्रेंड की ऐसी फोटो, तुरंत कर लिया ब्रेकअप

एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा बॉलीवुड का जाना माना चेहरा हैं। अब तक पूजा कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। पूजा मधुर भंडारकर की फैशन, हिरोइन, कमांडो जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं पूजा ‘फेमिना मिस इंडिया’ 2009 की विनर भी रही हैं। हाल ही में खबर है कि पूजा को किसी ने उनके बॉयफ्रेंड की ऐसी तस्वीर भेजी जिसमें वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ नजर आ रहे हैं।

कुछ वक्त पहले ही पूजा और उनके दोस्त एक दूसरे से मिले थे। वहीं ये दोस्ती धीरे-धीरे आगे बढ़ती रही। वहीं पूजा को इस दौरान एक तस्वीर मिली। ये तस्वीर उन्हें किसी ने भेजी थी। इस तस्वीर में वह व्यक्ति अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ दिखाई दे रहा था। इसके बाद पूजा ने तुरंत उस व्यक्ति को फोन किया। पूजा ने सही फैसला लेते हुए उन्हें छोड़ने का फैसला किया।

My fav

A post shared by Pooja Chopra (@poojachopraofficial) on

स्पॉट बॉय की खबर के अनुसार, एक सूत्र के हवाले से बताया गया, पूजा जिसे डेट कर रही थीं। अभी वह व्यक्ति डिप्रेशन में है। उन्हें शायद इस बात का दुख है कि उन्होंने एक ईमानदार और भरोसेमंद साथी को खो दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *