Firangi Actress Ishita Dutta shares her story of molestation – फिरंगी की एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने बयां किया दर्द, कहा- मेरे साथ ट्रेन में हुआ था सेक्सुअल हैरासमेंट

कपिल शर्मा अभिनीत फिल्म फिरंगी में प्रमुख भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री इशिता दत्ता ने बताया है कि उन्हें एक बार ट्रेन में मॉलस्टेशन का शिकार होना पड़ा। इशिता ने ये बात एक हिंदी अखबार को दिये इंटरव्यू में बताई। दरअसल महिलाओं के साथ होने वाले यौन उत्पीड़न के खिलाफ पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर #MeToo कैंपेन ट्रेंड कर रहा है। इस कैंपेन के जरिए दुनियाभर की महिलाएं अपने साथ हुए सेक्सुअल हरासमेंट की घटनाओं को शेयर कर रही हैं। इसी को लेकर जब इशिता से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा जी हां मेरे साथ भी ऐसा हुआ है। मैं भी कॉलेज जाने के दौरान छेड़छाड़ का शिकार हुई हूं। मैं ट्रेन से कॉलेज जाया करती थी और एक बार किसी ने मुझे गलत तरीके से छू लिया था। वह एक अधेड़ उम्र का आदमी था, मगर मैं चुप नहीं बैठी। बिना डरे मैंने पूरी भीड़ के सामने उसकी ऐसी-तैसी कर दी। वह बहुत शर्मिंदा हुआ।

इशिता दत्ता ने इस इंटरव्यू में अपने साथ हुए एक और ऐसी ही घटना का जिक्र किया। इशिता ने बताया कि एक बार किसी रेलवे ब्रिज पर एक लड़के ने मुझ पर हाथ मारा। इशिता ने कहा कि उसका हाथ मेरे शरीर पर आते ही उसे पकड़ लिया और उसका हाथ इतनी तेजी से मरोड़ा कि वह जीवन भर याद रखेगा।

दृश्‍यम फिल्‍म में अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाकर चर्चा में आईं इशिता ने कहा- Metoo कैंपेन जैसी चीजों को मैं बहुत अच्छा मानती हूं, बस जरूरी यह है कि लोग इस प्लैटफॉर्म का गलत इस्तेमाल न करें। मुझे लगता है सामाजिक मुद्दों पर कलाकारों द्वारा सोशल मीडिया पर सामने आना आम लोगों को साहस देता है। मुझे लगता है, हर लड़की को अपने साथ होने वाले हर अन्याय या शोषण के बारे में आवाज उठानी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *