Firangi Movie Box Office Collection Day 2 India: Kapil Sharma Second Movie Striding Good Earning – Firangi Box Office Collection Day 2: कपिल शर्मा की फिल्म के बिजनेस में आ रहा उछाल, बेहतर हो सकता है प्रदर्शन

कपिल शर्मा स्टारर फिल्म ‘फिरंगी’ ने शुक्रवार को 2 करोड़ 10 लाख रुपए की कमाई के साथ खाता खोला। शनिवार को फिल्म की कमाई के आंकड़े अब उजागर होना अभी बाकी हैं लेकिन ट्रेड एनालिस्ट्स के अनुमान के मुताबिक कहा जा सकता है कि फिल्म दूसरे दिन तकरीबन 3-4 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। “किस किस को प्यार करूं” के बाद ‘फिरंगी’ कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म है और इससे दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। क्योंकि फिल्म का ट्रेलर बहुत ज्यादा फनी नहीं है तो दर्शक थिएटर का रुख करने से पहले अच्छी तरह विचार कर रहे हैं।

यदि फिल्म को अच्छी माउथ पब्लिसिटी मिलती है तो यह वीकेंड में अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब हो सकती है। फिल्म में तनुश्री दत्ता की छोटी बहन इशिता दत्ता और मोनिका गिल अहम भूमिका निभा रही हैं। फिल्म के जरिए कपिल प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी नई पारी शुरू कर रहे हैं। कॉमेडियन की यह बेशक दूसरी फिल्म है लेकिन वो टीवी इंडस्ट्री में एक जाना-माना चेहरा हैं। उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। इसी वजह से उम्मीद है कि यह फिल्म भी अच्छा प्रदर्शन करेगी लेकिन पिछले दिनों एक्टर ने अपने नाम के साथ कई विवादों को जोड़ा है, जिसकी वजह से लोगों के बीच उनकी नकारात्मक छवि बनी है।

कहानी की बात करें तो यह आपको अंग्रेजी शासन काल में ले जाएगी। जब भारत पर अंग्रेजों का शासन हुआ करता था और वो भारतीयों को अपना गुलाम बना रहे थे। उस दौर में जहां एक तरफ लोगों के मन में अंग्रेजी शासन के खिलाफ विद्रोह की भावना पनप रही थी। वहीं एक शख्स था जिसके लिए अंग्रेज बुरे लोग नहीं थे। यह था मंगा (कपिल शर्मा) जो वैसे तो किसी लायक नहीं था लेकिन उसकी लात में जादू था। वो जिसे लात मार दे उसकी कमर का दर्द ठीक हो जाता था। इसी बीच उसे अपना प्यार सरगी (इशिता दत्ता) मिलती है। दोनों अपने प्यार को शादी में बदलना चाहते हैं लेकिन सरगी के दादा लाला जी (अंजन श्रीवास्तव) अंग्रेज के नौकर से अपनी पोती की शादी करने से साफ इंकार कर देते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *