Firangi Movie Box Office Collection Report Online India: Sad News for Kapil Sharma Fans, Firangi Collect Just 7 Crore in four Days at Box Office – Firangi Box Office Collection: कपिल शर्मा के फैन्स के लिए ‘बुरी खबर’, कॉमेडी किंग का बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला जादू

स्टैंड-अप कॉमेडिन से एक्टर बने कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म फिरंगी पहले हफ्ते में कुछ खास कलेक्शन नहीं कर पाई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने सोमवार को 1 करोड़ रुपए की कमाई की और इसका अब तक का कुल कलेक्शन 7.3 करोड़ रुपए हो गया है। फिल्म की पहले दिन की कमाई 1.8 करोड़ रुपए रही थी और अगले दिन इसने 2 करोड़ रुपए कमाए। शनिवार को इसने 2.5 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म का सोमवार तक का कुल कलेक्शन कपिल शर्मा की पिछली फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ के फर्स्ड डे कलेक्शन से भी कम था।

राजीव धींगरा निर्देशित इस फिल्म में कपिल शर्मा के अलावा इशिता दत्ता और मोनिका गिल, कुमुद मिश्रा, राजेश शर्मा, इनामुल्लाह, जमील खान और अंजान श्रीवास्तव अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म के जरिए कपिल प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी नई पारी शुरू कर रहे हैं। कॉमेडियन की यह बेशक दूसरी फिल्म है लेकिन वो टीवी इंडस्ट्री में एक जाना-माना चेहरा हैं। उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। इसी वजह से उम्मीद है कि यह फिल्म भी अच्छा प्रदर्शन करेगी लेकिन पिछले दिनों एक्टर ने अपने नाम के साथ कई विवादों को जोड़ा है, जिसकी वजह से लोगों के बीच उनकी नकारात्मक छवि बनी है।

फिल्म की कहानी आपको अंग्रेजी शासन काल में ले जाएगी। जब भारत पर अंग्रेजों का शासन हुआ करता था और वो भारतीयों को अपना गुलाम बना रहे थे। उस दौर में जहां एक तरफ लोगों के मन में अंग्रेजी शासन के खिलाफ विद्रोह की भावना पनप रही थी। वहीं एक शख्स था जिसके लिए अंग्रेज बुरे लोग नहीं थे। यह था मंगा (कपिल शर्मा) जो वैसे तो किसी लायक नहीं था लेकिन उसकी लात में जादू था। वो जिसे लात मार दे उसकी कमर का दर्द ठीक हो जाता था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *