Firangi Movie Review in Hindi: Kapil Sharma Upcoming film Directed by Rajiev Dhingra Kapil Sharma, Ishita Dutta, Monica Gill – Firangi Movie Review: इस हफ्ते सिनेमाघरों में कपिल शर्मा बन कर आ रहे हैं ‘फिरंगी’

इस हफ्ते यानी शुक्रवार 1 दिसंबर 2017 को कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ सिनेमाघरों में रही है। फिल्म में कपिल शर्मा के साथ इशिता दत्त और मौनिका गिल भी हैं। राजीव ढिंगरा द्वारा निर्देशित कपिल शर्मा की फिल्म में आपको कपिल की असल फैमिली भी देखने को मिलेगी। फिल्म के एक गाने में कपिल की मम्मी, कपिल की बहन और उनकी भाभी दिखाई देंगी। फिल्म में कपिल शर्मा पंजाब के गबरू जवान बने हैं। कपिल के किरदार का नाम है मंगा। मंगा की एक खासियत है कि वह जिसकी कमर पर लात मारता है उसकी कमर का दर्द फुर्र से गायब हो जाता है।

‘फिरंगी’ उस वक्त की कहानी है जब देश में अंग्रेजी राज था और उस वक्त सब लोग उनके खिलाफ एकजुट हो रहे थे। इन लोगों में एक शख्स था मंगा, जो अंग्रेज को बुरा नहीं मानता था। अब मंगा एक दिन एक अंग्रेज की मदद करता है। अंग्रेज को कमर दर्द की तकलीफ होती है, इसलिए मंगा को बुलाया जाता है। मंगा अंग्रेजों के बुलावे पर वहां पहुंच जाता है। इसके बाद वह अंग्रेज की कमर पर लात मारता है और अंग्रेज की कमर दर्द की दिक्कत खत्म हो जाती है। इसके बाद अंग्रेज उसको इनाम देता है। लेकिन मंगा वह इनाम लेने से मना कर देता है।

अब अंग्रेज उसे कहता है कि क्या तुम नौकरी करोगे? तो मंगा पूछता है बंदूक मिलेगी? या डंडा वगैरा? इसके बाद मंगा अंग्रेजों के यहां नौकरी करने लगता है। इसी दौरान मंगा को सरगी मिलती है, उसके सपनों की राजकुमारी। जब मंगा का रिश्ता सरगी के घर जाता है तो सरगी के घरवाले रिश्ता ये कह कर ठुकरा देते हैं कि अपनी पोती का रिश्ता वह एक अंग्रेजी नौकर के यहां नहीं होने देंगे। तभी मंगा कहता है कि अंग्रेज गलत लोग नहीं हैं, आपको गलतफहमी हुई है। मंगा का नजरिया अंग्रेजों के प्रति कैसे बदलेगा? आखिर इस बीच ऐसा क्या होगा? ये तो 1 दिसंबर को फिल्म देखनी के बाद ही पता चलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *