Firangi New Song: Kapil Sharma Film Firangi Second New Song Gulbadan Released – कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ का यह मुजरा सॉन्ग देखा आपने?

कॉमेडी के बेताज बादशाह कपिल शर्मा दर्शकों को हंसाने एक बार फिर से बड़े पर्दे पर आ रहे हैं। कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म ‘फिरंगी’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिलहाल इस फिल्म का दूसरा गाना रिलीज किया गया है। फिल्म ‘फिरंगी’ का गाना ‘गुलबदन’ को एक मुजरे का रूप दिया गया है। वहीं इस मुजरे को देखते हुए कपिल फ्रेम में नजर आ रहे हैं। कपिल इस गाने में शुरुआत में घबराए हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं गाने के बीच में वह थोड़े नॉटी एक्सप्रेशन भी देते दिखते हैं।

इस गाने को सिंगर ममता शर्मा ने अपनी आवाज दी है। म्यूजिक जतिंदर शाह का और लिरिक्स अश्रफअली और कृष्णा भारद्वाज के हैं। इससे पहले इस फिल्म का एक गाना और रिलीज किया गया था। गाने के बोल हैं, ‘सजना सोने जेहा’। इस गाने में कपिल शर्मा के अलावा 3 और खास लोग नजर आ रहे हैं । जी हां, फिल्म में इस गाने के अंदर कपिल शर्मा की मम्मी, बहन और भाभी भी दिखाई दे रहे हैं।

संबंधित खबरें

यहां देखें ‘गुलबदन’ का वीडियो सॉन्ग:-

बता दें, पहले फिल्म ‘फिरंगी’ 24 नवंबर को रिलीज होने जा रही थी। लेकिन अब फिल्म रिलीज की तारीख बदल कर 1 दिसंबर कर दी गई है। फिल्म में कपिल शर्मा के साथ इशिता दत्त, मौनिका गिल, एड्वर्ड सोनेन्ब्लिक, कुमिद कुमार मिश्रा, राजेश सर्मा और जमील रहमान खान हैं। फिल्म कपिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस K9 फिल्म्स के बैनर तले बनी है। फिल्म के प्रोड्यूसर कपिल शर्मा और डायरेक्टर राजीव ढींगरा हैं।

‘फिरंग’ के गाने का एक दृश्य
‘फिरंगी’ में कपिल शर्मा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *