Fukrey Returns Actress Richa Chadha has opened up about the casting couch experiences – ऋचा चड्ढा का दावा- क्रिकेटर, ऐक्टर से दोस्ती का बनाया गया दबाव, नाम का खुलासा करने की रखी शर्त

हाल ही में ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ रिलीज हुई है। इसके चलते एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं ऋचा ने एक इंटरव्यू में यौन उत्पीड़न पर बात करते हुए कहा कि बॉलीवुड में यौन उत्पीड़न होता है। ऋचा आगे कहती हैं कि इस बात को स्वीकार करना साहस का काम है लेकिन ऐसा करने वाले का नाम नहीं लिया जा सकता। ऐसा इसलिए है क्योंकि इसके बाद काम मिलने की गारंटी नहीं है।

ऋचा ने फर्स्ट पोस्ट को बताया कि उन्हें एक बार कहा गया था कि वह सामने वाले (एक्टर) को मैसेज देकर उनके साथ डेट पर जाएं। लेकिन यह करने से ऋचा ने मना कर दिया। इतना ही नहीं ऋचा से ये भी कहा गया कि अगर वह क्रिकेटर से रिलेशनशिप रखेंगी तो उनका करियर और ऊपर उठ सकता है।

ऋचा ने एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में कहा कि अगर आप मुझे जिंदगी भर पेंशन दें, मेरी सुरक्षा और मेरे परिवार का ख्याल रखें। इसे सुनिश्चित करें कि मुझे फिल्मों और टीवी में काम मिलता रहेगा। मैं जो भी करना चाहूं करती रहूं, मेरे करियर में कोई रुकावट नहीं आएगी और मैं आगे बढ़ती रहूंगी, तो मैं अभी नाम लूंगी, वाकई ऐसा करूंगी। ऋचा आगे कहती हैं, ‘यह सिर्फ मैं ही नहीं और भी ऐसा करेंगे। लेकिन कौन ऐसा करेगा?’ ऋचा का मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री में इस तरह की कोई खास व्यवस्था नहीं है जिससे कि पीड़ित को सुरक्षा मिले।

उन्होंने कहा, मामले उठते हैं, उन पर बातचीत होती है। वहीं नाम भी उजागक करने के लिए कहा जाता है। अगर प्रेस इस बारे में जानती है तो वह इसे सबके सामने क्यों पेश नहीं करते? ऋचा कहती हैं कि इंडस्ट्री की व्यवस्था और ढांचे को बदलने की जरूरत है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *