Fukrey Returns Box Office Collection Day 2, Fukrey Returns Full Movie Online Collection Report: People are loving the movie – Fukrey Returns Box Office Collection Day 2: एंटरटेनमेंट का फुल पैकेज है वरुण-पुलकित की फिल्म

मृगदीप सिंह लांबा एक बार फिर से दर्शकों के बीच फुकरों की गैंग और भोली पंजाबन को लेकर हाजिर हो गए हैं। साल 2013 में आई फिल्म को भी उन्होंने ही डायरेक्ट किया था और इस बार भी वही फिल्म के निर्देशक हैं। फुकरे रिटर्न्स से लोगों को काफी ज्यादा उम्मीदे थीं क्योंकि यह एक सफल फिल्म का सीवक्ल जो था। अगर आप इसके आंकड़ों को देखेंगे तो पता चल जाएगा कि यह दर्शकों की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरी उतर गई है। पहले दिन फिल्म ने 8.10 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। वहीं दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ है।

रिलीज होने से पहले ट्रेड एनालिस्ट उम्मीद कर रहे थे कि फिल्म पहले दिन केवल 3-4 करोड़ रुपए का ही बिजनेस करेगी लेकिन आधिकारिक आंकड़े उसके दोगुने निकले। फिल्म ने सभी ट्रेड एनालिस्ट्स को झूठा साबित करते हुए काफी अच्छी कमाई की। इतने अच्छे कलेक्शन ये यह बात साबित हो गई है कि दर्शक गंभीर फिल्मों की बजाए कॉमेडी फिल्मों को ज्यादा देखना पसंद करते हैं। इससे पहले वरुण धवन की जुड़वा 2 और अजय देवगन की गोलमाल रिटर्न्स रिलीज हुई थी जिसने भी अच्छी खासी कमाई की थी।

ट्रेड एनालिस्ट जोगिंदर टुटेजा ने फिल्म की कमाई के आंकडों को शेयर करते हुए लिखा- फुकरे रिटर्न्स ने पहले दिन 8.10 करोड़ रुपए कमाए। फुकरे को किसी बड़ी फिल्म से टक्कर ना होने का भी फायदा मिल रहा है। इससे पहले ट्रेड एनालिस्ट अक्षय राठी ने कहा था कि फिल्म की कमाई उसकी सकारात्मक पब्लिसिटी पर काफी हद तक निर्भर करेगी। उन्होंने कहा था कि अगर लोग फिल्म के फेवर में बोलते हैं तो यह आसानी से वीकेंड में 12-16 करोड़ रुपए कमा लेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *