Fukrey Returns Box Office Collection: Film surpassed the lifetime collection of Jab Harry Met Sejal – Fukrey Returns Box Office Collection: 100 करोड़ क्लब में शामिल होने को तैयार? अब तक कमाए…

Fukrey Returns Movie Box Office Collection: छोटे बजट मे बनी मृगदीप सिंह लांबा की फिल्म फुकरे रिटर्न्स इस समय बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म को दर्शकों की तरफ से ढेर सारा प्यार मिल रहा है और इसकी कमाई के आंकड़े इस बात का सबूत हैं। 8 दिसंबर को रिलीज हुई यह फिल्म अभी भी मजबूती के साथ सिनेमाघरों में टिकी हुई है और अब तक 66.11 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने में कामयाबी हासिल कर चुकी है। फिल्म ने काफी पहले ही अपनी लागत निकाल ली थी और अब यह मुनाफा बटोर रही है।

फिल्म की कमाई के आंकड़ो को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा- फुकरे रिटर्न्स के लिए दूसरा हफ्ता काफी शानदार रहा। यह एक सुपरहिट के तौर पर उभरी है। दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 3.31 करोड़, शनिवार को 5.15 करोड़ और रविवार को 7.10 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म की भारत में कुल कमाई 66.11 करोड़ रुपए हो चुकी है। जिस तरह से फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है उससे लग रहा है कि यह सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर जिंदा है कि रिलीज से पहले 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

कमाई के मामले में फुकरे रिटर्न्स ने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की जब हैरी मेट सेजल के लाइफटाइम कलेक्शन को काफी पीछे छोड़ दिया है। अगर इस साल सफल फिल्मों की लिस्ट को देखा जाए तो दर्शकों ने कॉमेडी फिल्मों को ज्यादा पसंद किया है। फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर फरहान अख्तर ने कहा था- मैं बहुत खुश हूं जिस तरीके से दर्शक फिल्म को पसंद कर रहे हैं। एक हफ्ता गुजर चुका है और फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *