Fukrey Returns Movie Box Office Collection Opening Day 1: Richa Chadda, Pulkit Samrat starrer film Opening Day Collections of Fukrey Return – Fukrey Returns Box Office Collection Day 1: जानिए कितनी रही ‘फुकरे रिटर्न्स’ के पहले दिन की कमाई

इस शुक्रवार यानी 8 दिसंबर 2017 को फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ रिलीज हुई है। फिल्म में ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, वरुण और मंजोत सिंह अभिनय कर रहे हैं। ‘फुकरे रिटर्न्स’ इस हफ्ते अकेली फिल्म है जो रिलीज हुई है। फिल्म ने अपने पहले दिन उम्मीद से ज्यादा का बिजनेस किया है। पहले से ही अंदाजा लगाया जा रहा था कि ऋचा चड्ढा की फिल्म फुकरे रिटर्न्स की कमाई को इसका पूरा-पूरा फायदा मिलेगा। फुकरे रिटर्न्स ने अपने ओपनिंग डे पर  7.8 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है।

ट्रेड एनालिस्ट अक्षय राठी ने फुकरे रिटर्न्स को लेकर बेहतरीन प्रदर्शन और अच्छी कमाई करने का अंदाजा लगाया था। टाइम्स नाउ के साथ बातचीत में उन्होंने कहा- अतीत में हमारे सामने कई ऐसे उदाहरण आए हैं जिनमें कि छोटी फिल्मों ने बड़ी फिल्मों को अपने मजबूत कंटेंट की बदौलत पीछे छोड़ा है। फुकरे रिटर्न्स आशाजनक लग रही है और यह अच्छी कमाई कर सकती है। अब क्योंकि पद्मावती रिलीज नहीं हुई है तो निश्चित तौर पर इसे कमाई के लिहाज से उसका मिलेगा।

अक्षय ने आगे कहा कि मृगदीप सिंह लांबा की फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ पहले दिन 3-4 करोड़ रुपए कमा लेगी। क्योंकि उसे टक्कर देने के लिए कोई बड़ी फिल्म सामने नहीं है। पहले वीकेंड कलेक्शन की बात करें तो यह पूरी तरह से लोगों द्वारा की जाने वाली पब्लिसिटी पर निर्भर करेगा। अगर लोग फिल्म के फेवर में बोलते हैं तो यह आसानी से 12-16 करोड़ रुपए कमा लेगी।

बता दें, फुकरे रिटर्न्स साल 2013 में आई फिल्म ‘फुकरे’ का सीक्वल है। फुकरे रिटर्न्स का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया था। इसके चलते ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इसी वजह से माना जा रहा है कि अपनी पुरानी फिल्म की लोकप्रियता को यह आकंड़ों में तब्दील करने में कामयाब रहेगी। वहीं इस साल दर्शकों ने गंभीर फिल्मों की बजाए कॉमेडी का स्वागत बांहे फैलाकर किया है। जिसके उदाहरण वरुण धवन की जुड़वा 2 और अजय देवगन की गोलमाल रिटर्न्स हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *