Fukrey Returns Quick Movie Review in Hindi: Fukra Gang and Bholi Punjaban is all set to give you laughter dose – Fukrey Returns Quick Review: इन 5 वजहों से आपको देखनी चाहिए यह फिल्म

साल 2013 में एक ऐसी फिल्म आई थी जिसके बारे में पहले कहीं कोई खास चर्चा नहीं थी लेकिन जब लोग इसे सिनेमाघरों में पहुंचे तो उन्हें यह बहुत पसंद आई। जिसके बाद यह साल 2013 की हिट फिल्मों की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवाने में सफल रही। अब 8 दिसंबर को इस फिल्म का सीक्वल फुकरे रिटर्न्स रिलीज हो रही है। जिसमें एक बार फिर से भोली पंजाबन और फुकरा गैंग आपको देखने को मिलेंगे। कहानी चूचा के यूनिक सपनों और फुकरों के जुगाड़ पर बेस्ड है। चार सालों के बाद फिल्म दर्शकों के बीच आ रही है। इसी वजह से हम आपको बताते हैं इसे देखने की पांच वजहें।

1. 2013 की हिट फिल्म की सीक्वल फुकरे रिटर्न्स एक बार फिर से दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार है। सेम डायरेक्टर के साथ लगभग सेम स्टार कास्ट को फिल्म में लिया गया है।

2. साल 2017 में गंभीर फिल्मों की बजाए दर्शकों ने कॉमेडी फिल्मों को ज्यादा पसंद किया है। जुड़वा 2 और गोलमाल हिट फिल्में साबित हुई हैं। ऐसे में उम्मीद है कि फुकरे रिटर्न्स को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा।

बड़ी खबरें

3. अपने फनी किरदारों में पुलकित सम्राट से लेकर पंकज त्रिपाठी तक काफी जंच रहे हैं। अपने शरारती अंदाज में एक बार फिर ये सभी एक्टर्स दर्शकों को गुदगुदाने के लिए हाजिर हैं।

4. भोली पंजाबन और वरुण शर्मा फिल्म के ऐसे किरदार हैं जो सबसे ज्यादा दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचते हैं। फिल्म में दोनों शानदार वन लाइनर्स के अलावा फनी हरकतें करते हुए दिखेंगे।

5. पिछली फिल्म में आपने देखा था कि कैसे फुकरे जुगाड़ पर चलते हैं। जुगाड़ शब्द को ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी ने भी जगह दी है। अब फिल्म में आपको चूचा का डेजा वू नहीं बल्कि डेजा चू देखने को मिलेगा। जिसकी वजह से परशानियां खड़ी होंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *