Fukrey Returns Star Manjot Singh Explains He Wants To Romance because He’s a Young Star – फुकरे स्टार मनजोत सिंह ने कहा- अब मैं बड़ा हो गया हूं, रोमांस करना चाहता हूं

फिल्म ‘फुकरे’ में अहम भूमिका निभाने वाले कलाकार मनजोत सिंह का कहना है कि अब वह बड़े हो गए हैं और रोमांटिक सीन्स करना चाहते हैं। जी हां, ‘ओए लकी! लकी ओए!’, ‘उड़ान’, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’, ‘अजहर’ और ‘फुकरे’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके मनजोत ने महज 17 साल की उम्र में अभिनय की दुनिया में कदम जमा दिया था। अब 25 साल के हो चुके मनजोत का कहना है कि जितने मौके अब तक मुझे मिले हैं उनसे मैं बहुत खुश हूं। मैं जानता हूं कि लोग मुझे पर्दे पर क्यूट और शरारती लड़के के अंदाज में पसंद करते हैं, लेकिन मैं अब बड़ा हो गया हूं और स्क्रीन पर रोमांस वाले रोल करना चाहता हूं।

टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के मुताबिक मनजोत ने कहा- सच पूछिए तो मैं एक लवर का रोल करना चाहता हूं। मैंने बॉलीवुड में एक रोमांटिक हीरो बनने का सपना देखा है। मैं जानता हूं कि रोमांटिक हीरो की छवि दर्शकों के मन में देर तक बनी रहती है। गौरतलब है कि मनजोत फिल्म फुकरे के पहले और दूसरे दोनों ही पार्ट्स का हिस्सा रहे हैं। फिल्म का पहला पार्ट दर्शकों को काफी पसंद आया था और दूसरे पार्ट की भी लोगों ने खूब तारीफें की हैं। फिल्म अब तक कुल 70 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

संबंधित खबरें

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले मनजोत को माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर 2.5 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। उन्होंने यह तस्वीर शेयर करके अपने फैन्स को नए साल की मुबारकबाद दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *