Fukrey Returns Star Richa Chaddha Aka Bholi Punjaban Slamming Condom Ad Ban in the Video, Watch Now – कंडोम ऐड बैन: ऋचा चड्ढा का तंज- क्या फर्क पड़ता है, चीन से ज्यादा आबादी करनी है या नहीं

एडवरटाइजिंग स्टैंडर्स काउंसिल ऑफ इंडिया ने हाल ही में यह ऐलान किया था कि कंडोम के विज्ञापनों को सिर्फ रात में टेलिकास्ट किया जाएगा। ये फैसला सनी लियोनी के कंडोम विज्ञापन के खिलाफ हुई शिकायत के बाद लिया गया। ASCI के इस फैसले पर तंज कसते हुए फिल्म ‘फुकरे’ में भोली पंजाबन का किरदार निभाने वाली रिचा चढ्ढा का एक वीडियो इंटरनेट पर आया है। ‘The Quint’ के यूट्यूब चैनल से अपलोड किए गए 1 मिनट 33 सेकंड के इस वीडियो में रिचा बता रही हैं कि हम विश्व जनसंख्या में दूसरे नंबर पर हैं। हम से आगे तो चीन है, हमें चीन से आगे जाना है या नहीं?

रिचा अपनी फिल्म फुकरे के किरदार चूचा का जिक्र करते हुए कहती हैं कि यदि सड़क पर चूचा जैसे 50 हजार लोग अगर सड़कों पर घूमेंगे तो तुम्हें क्या दिक्कत हो रही है, उनके मां-बाप संभालेंगे उन्हें। वह कटाक्ष करते हुए कहती हैं कि कभी मेडिकल स्टोर पर किसी लड़के को कंडोम खरीदते हुए देखा है? सैनिटरी पैड खरीदने वाली लड़की से भी ज्यादा सहमा हुआ होता है वो। इस बेचैनी को खत्म करने के लिए है ऐड बंद किया गया है। अपने इस डेढ़ मिनट के वीडियो में भोली पंजाबन आपको कंडोम ऐड बंद करने पर कटाक्ष करती नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि एडवरटाइजिंग स्टैंडर्स काउंसिल ऑफ इंडिया (ASCI) के इस फैसले के बाद कंडोम के विज्ञापन रात 10 बजे के बाद और सुबह को 6 बजे से पहले ही टेलिकास्ट किया जाएगा। ये कंडोम विज्ञापन के खिलाफ पहली शिकायत नहीं थी बल्कि इससे पहले भी कई बार ऐसे विज्ञापनों को रोकने की मांग उठाते हुए शिकायतें की गई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *