Funny Meme Videos Went Viral on Internet and These Epic MashUps will Make you ROFL – ‘बिक गई है गौरमिंट’ से लेकर ‘नगरपालिका को बुलाओ’ तक, इन मैशअप VIDEOS ने इंटरनेट पर मचाई धूम

वीडियो और ऑडियो एडिटिंग यूं तो बहुत काम की चीज है लेकिन कुछ लोगों ने इसे अपने मजे के लिए कुछ इस तरह इस्तेमाल किया कि वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गए। हम आज आपको कुछ ऐसे ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिनमें वैसे तो कुछ जगहों पर अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया है लेकिन जिस तरह से इसमें म्यूजिक की डबिंग हुई है यह सामने वाले को वे शब्द कई बार भद्दे नहीं लगते।

गौरमिंट वाली आंटी- सरकार से खफा एक बूढ़ी आंटी ने जब ऑन कैमरा सरकार को अपनी टूट-फूटी अंग्रेजी के साथ गालियां दी तो किसी ने म्यूजिक के साथ मिक्स करके उसका मैशअप वीडियो बना दिया। यह वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा गया।

Viewer discretion is Advised: इस वीडियो में काफी गाली गलौज का इस्तेमाल किया गया है। कुछ लोगों को यह आपत्तिजनक लग सकता है।

Also Read

  • शाहरुख ने ऐसा क्या किया कि रोने लगीं दीपिका पादुकोण, वायरल हुआ वीडियो
  • ‘Soorma’ First Look: ‘सूरमा’ बन कर हॉकी खेलने को तैयार दिलजीत दोसांझ

कमलेस- घर से भागे हुए तमाम ऐसे बच्चे हैं जो बुरी संगत में फंस जाते हैं या जिन्हें नशे का लती बनाकर गलत काम करवाए जाते हैं। ऐसे ही एक बच्चे के इनफॉर्मल इंटरव्यू का वीडियो जब म्यूजिक के साथ मिक्स करके एक शख्स ने वीडियो तैयार किया तो यह वीडियो हजारों लोगों ने शेयर किया।

नगरपालिका- हम में तमाम ऐसे हैं जो न्यूज चैनल के एंकर्स की तरह बोलने या उनकी तरह रिपोर्ट करने की कोशिश करते हैं। लेकिन एक वीडियो में एक शख्स द्वारा बनाया जा रहा रिपोर्टिंग का वीडियो तब गड़बड़ा गया जब वह बीच में ही एक गढ्ढे में गिर पड़ा। उसने उठते ही गालियां देना शुरू कर दिया जिसे मिक्स करके एक मैशअप वीडियो तैयार किया गया है।

Viewer discretion is Advised: इस वीडियो में काफी गाली गलौज का इस्तेमाल किया गया है। कुछ लोगों को यह आपत्तिजनक लग सकता है।

दीपक मिश्रा- कथित तौर पर कट्टर हिंदूवादी और हिंदूवाद का झंडा बुलंद करने वाले दीपक शर्मा ने जब खुद ही रिकॉर्ड किए अपने एक वीडियो में अपनी एजुकेशन स्किल्स बताईं तो लोग उन पर ठहाके मार कर हंसे। ऐसा इसलिए क्योंकि वह इस वीडियो में तमाम चीजें गलत बोल जाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

    Tags:

  • Funny Videos

हिंदी
English
  1. No Comments.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *