Hate Story 2 fame actress Surveen Chawla announces her marriage which took place two years ago – ‘हेट स्‍टोरी 2’ की बोल्‍ड एक्‍ट्रेस सुरवीन चावला ने दो साल पहले की थी शादी, अब दी खबर

बहुत से बॉलीवुड स्टार्स गुपचुप तरीके से शादी कर लेते हैं। इसके बाद वो अपने फैंस को इस बात की जानकारी देते हैं। कुछ दिनों पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इटली के टस्कनी में चोरी-चुपके शादी कर ली थी। अब एक और एक्ट्रेस ने अपनी सीक्रेट शादी से पर्दा उठा दिया है। यह एक्ट्रसे हैं हेट स्टोरी 2 की बोल्ड स्टार सुरवीन चावला। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर पति के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इसी के जरिए उन्होंने अपनी शादी की बात बताई है। तस्वीर में सुरवीन ने लाल रंग का गाउन पहना हुआ है और पति अक्षय ठक्कर के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को सुरवीन ने कैप्शन दिया है- और इस तरह, एक असाधारण जिंदगी के बीच में, प्यार ने हमें परियों वाली कहानी दी।

इंडिया डॉट कॉम ने एक लीडिंग वेबसाइट को सूत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार लिखा है- सुरवीन ने 28 जुलाई, 2015 को अक्षय के साथ उत्तरी इटली में शादी की थी। सूत्र ने बताया- सुरवीन और अक्षय की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए 2013 में हुई थी और उसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों ने साल 2015 में केवल परिवार और फिल्म इंडस्ट्री के मुट्ठीभर दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली। सुरवीन का सपना था कि उनकी शादी कैसल के पास मौजूद चैपल में हो और इसके लिए इटली सही जगह थी। कपल अपनी शादी की घोषणा के लिए सही समय का इंतजार कर रहा था और उन्होने इसके लिए जनवरी 2018 को चुना था।

बड़ी खबरें

बताया जा रहा है कि अक्षय ठक्कर पेशे से बिजनेसमैन हैं। एक्ट्रेस ने इस बात को सुनिश्चित किया था कि उनके द्वारा घोषणा करने से पहले कोई भी उनकी शादी की खबर को लीक ना करे। विराट अनुष्का के बाद इलियाना ने सीक्रेट शादी की खबर से फैंस को चौंकाया था और अब सुरवीन ने भी ऐसा ही किया है। फिल्मों की बात करें तो चावला ने पार्च्ड, अगली और हेट स्टोरी 2 जैसी फिल्मों में काम किया है। इससे पहले उन्होंने जैज बी के साथ मित्रां दे बूट नाम के म्यूजिक वीडियो में काम किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *