Hichki Star Rani Mukharjee Got a Special Gift from Sabyasachi Mukherjee which left her in Tears – फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने रानी मुखर्जी को दिया ऐसा तोहफा कि भावुक हो गईं ‘हिचकी’ स्टार

बॉलीवुड स्टार्स की फैशन डिजाइनर्स के साथ हमेशा ही अच्छी दोस्ती रही है। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और सब्यसाची मुखर्जी की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ दोस्ती भी कोई नई चीज नहीं है। इन तीनों की पक्की दोस्ती के बारे में सभी जानते हैं। एशियन एज की एक खबर के मुताबिक रानी मुखर्जी जब हाल ही में सब्यसाची मुखर्जी से मिलीं तो उन्होंने रानी को एक शानदार इयर रिंग्स का पेयर गिफ्ट किया। यह तोहफा रानी को इतना ज्यादा अच्छा लगा कि वह इसे देख कर भावुक हो गईं।

रानी मुखर्जी जल्द ही फिल्म ‘हिचकी’ से वापसी करने जा रही है। फिल्म इसी साल 23 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा निर्देशित यह फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है जो tourette syndrome से ग्रसित है। इसके चलते वह बात करते बीच-बीच में अटकती है। उसका सपना है कि वह टीचर बने लेकिन ज्यादातर स्कूल उसे इसी दिक्कत के चलते नौकरी देने को तैयार नहीं होते। स्कूलों का मानना है कि उसे देख कर बच्चे पढ़ेंगे कम और हंसेंगे ज्यादा।

बड़ी खबरें

रानी मुखर्जी की फिल्म का ट्रेलर काफी पहले ही यूट्यूब पर अपलोड किया जा चुका है और इसे अब तक 1.5 करोड़ से ज्यादा बाद देखा जा चुका है। फिल्म की कहानी काफी अलग और प्रभावी है। हालांकि इससे पहले एजुकेशन सिस्टम से जुड़ी फिल्म हिंदी मीडियम बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। फिल्म को वैलेंटाइन डे के कुछ दिन बाद रिलीज किया जा रहा है। देखना यह होगा कि फिल्म से रानी एक अच्छा कमबैक ले पाती हैं या नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *