Hina Khan Wears Borrowed Clothes On Colors Reality Show Bigg Boss 11 says Arshi Khan – बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान ने भी बताया- उधार के कपड़ों से शान बघारती हैं हिना खान

बिग बॉस में हिना खान घर में रहने वाले पॉपुलर पर्सनालिटी में से एक हैं। हिना खान को घर में कभी पाखंडी तो कभी झूठी कहा गया है। वहीं घर से बाहर भी हिना खान को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया है। बावजूद इसके हिना खान अभी भी बिग बॉस में लीड कर रही हैं और रेस में बिना हार माने दौड़ रही हैं। अंदाजे लगाए जा रहे हैं कि हिना खान इस बार के बिग बॉस सीजन 11 की विनर हो सकती हैं। हिना खान का स्टाइल बिग बॉस के घर के अंदर छाया हुआ है। तो वहीं बाहर कुछ इस तरह की खबरें थीं कि हिना खान घर के अंदर जो भी पहन रही हैं वह उनका नहीं है। हिना ने सारे कपड़े ड्रेस डिजाइनर्स से मांग कर पहने हैं।

संबंधित खबरें

कुछ वक्त पहले ही बिग बॉस हाउस से बाहर आईं एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान ने भी इस बारे में हिना को लेकर कुछ कहा है। अर्शी कहती है कि उन्होंने हिना से एक नाइटी ली थी इस पर बाद में हिना ने मुझसे वह नाइटी वापस ले ली। जूम की रिपोर्ट के मुताबिक अर्शी ने कहा , ‘मैंने हिना से नॉमिनेश के लिए एक नाइटी मांगी। प्रॉसेस पूरा होने के बाद उन्होंने वह नाइटी मुझसे वापस मांग ली।

इस दौरान उन्होंने कहा कि ये नाइटी मुझे डिजाइनर को वापस करनी है।’ इंडिया टाइम्स के अनुसार शो के एक एपिसोड में यह खुलासा हुआ था कि हिना के पास 150 नाइट ड्रेस, 100 ड्रेस और 50 जूते के पेयर हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *