hollywood actress Natalie Portman shared her own experiences of sexual harassment- ‘वहां सिर्फ मैं थी, वो था और प्राइवेट जेट पर डबल बेड था’ सेक्‍स स्‍कैंडल पर खुलकर बोली अभिनेत्री

ऑस्कर विजेता हॉलीवुड एक्ट्रेस नटालिया पोर्टमैन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान सेक्स स्कैंडल पर बोलती दिखीं। उन्होंने हॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों के साथ होने वाले सेक्स स्कैंडल और सेक्शुल हराशमेंट के बारे में खुलासा किया। यहां उन्होंने खुद से साथ हुई एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि एक हॉलीवुड निर्माता ने उनसे अपने प्राइवेट जेट प्लेन में उनके साथ चलने की पेशकश की थी। उस समय नटालिया के पास उन्हें मना करने की कोई वजह नहीं थी। लेकिन जब वह उस जेट प्लेन पर गईं तो उन्हें अहसास हुआ कि वहां पर सिर्फ वह खुद, वो आदमी, जेट प्लेन पर एक बड़ा बिस्तर है और दम घोंटने वाली भारी उम्मीद थी। अब वहां से जाने के लिए काफी देर हो चुकी थी।

नटालिया ने कहा, ‘मैं ऐसा सोच रही थी कि आखिर मैंने किसी ऐसी फ्लाइट को क्यों नहीं लिया जो लोगों से भरी हुई हो। और मैंने देखा कि यहां सिर्फ हम दोनों थे और प्लेन पर एक बिस्तर बनाया गया था’। हालांकि नटालिया खुशनसीब रहीं कि उनके साथ कुछ नहीं किया गया। उन्होंने आगे बताया कि शुक्र है कि निर्माता ने जवाब में ना लिया। इसलिए ये कहानी इतनी आगे नहीं बढ़ी और वहीं खत्म हो गई। ये हाल ही में सामने आई अन्य हॉलीवुड की घटनाओं की तरह नहीं थी। मेरे साथ कुछ नहीं हुआ। मुझ पर किसी तरह का कोई हमला नहीं हुआ। मैंने कहा कि ये मुझे कंफर्टेबल महसूस नहीं करा रहा है और उसने इस बात की रिस्पेक्ट की।

बड़ी खबरें

साल 2011 में फिल्म ब्लैक स्वान के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वहीं नटालिया ने बताया कि उन्होंने इस घटना को सामान्य तौर पर लिया। उन्हें काफी बाद में अहसास हुआ कि वह भी सेक्सुअल हराशमेंट की शिकार हो चुकी हैं। उन्होंने इसे उस तरह लिया जैसे हॉलीवुड में कोई खूबसूरत युवा एक्ट्रेस होने पर उसके साथ होता है। यह बहुत चोट पहुंचाने वाला है, किसी भी इंडस्ट्री को शर्म आनी चाहिए यदि कोई महिला इस तरह अनचाहे ढंग से चीजों को स्वीकार करती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *