Hrithik Ex wife Sussanne Khan wish Hrithik Roshan on Birthday with hearfelt message on instagram with a lovely picture – ऋतिक रोशन को जन्मदिन पर पूर्व पत्नी सुजैन ने कहे ये दिल छू लेने वाले शब्द

ऋतिक रौशन के जन्मदिन के अवसर पर पूर्व पत्नी सुजैन खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। सुजैन ने एक तस्वीर शेयर करते हुए ऋतिक रौशन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। सुजैन ने इंस्टाग्राम पर अपनी और ऋतिक की एक तस्वीर को पोस्ट कर उसे प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। सुजैन लिखती हैं, ‘मेरी जिंदगी में हमेशा सूरज की तरह चमकते रहो। हैप्पी-हैप्पी बर्थडे। हमेशा हंसते रहो और रौशनी बिखेरते रहो। लिमिटलेस’।

सुजैन के द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर को 13 घंटों में अब तक 88,283 लाइक्स मिल चुके हैं। ऋतिक इस बर्थडे पर 44 साल के हो गए हैं। ऋतिक साल 2017 में फिल्म काबिल में नजर आए थे। बता दें, साल 2000 में ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी हुई थी। वहीं साल 2014 में सुजैन खान और ऋतिक रौशन कानूनी रूप से अलग हो चुका हैं, बावजूद इसके वह कई बार साथ दिख जाते हैं।

ऋतिक और सुजैन के दो बेटे हैं- ऋहान और ऋदान। अक्सर दोनों बेटे कभी मम्मी सुजैन तो कभी पापा ऋतिक के साथ हॉलिडे और मूवीज एंज्वॉय करते नजर आते हैं। कुछ वक्त पहले ऋतिक ने भी अपने सोशल अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें ऋतिक दोनों बच्चों सहित राकेश रोशन के साथ गाना एंज्वॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में ऋतिक के बच्चे गाना गा रहे हैं वहीं ऋतिक ने माइक अपने हाथों में लिया हुआ है। वहीं दूसरी तस्वीर में ऋतिक ऋहान और ऋदान के साथ बर्फ में खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *