Hritik Roshan Biopic Movie based on Anand Kumar Real Life Story Super 30 Casting 30 Actors but Auditioned more than 15 thousand yet – सुपर-30: ऋतिक रोशन की फिल्म के लिए 15000 लोगों का ऑडिशन, 78 हुए शॉर्टलिस्ट

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन बहुत जल्द अपनी अपकमिंग बायोपिक फिल्म ‘सुपर 30’ में गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म के लिए कास्टिंग का जिम्मा उठा रहे कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा उन एक्टर्स की तलाश में हैं जो कि ऋतिक के स्टूडेंट्स की भूमिका निभा सकें। मुकेश अब तक तकरीबन 15000 अभिनेताओं का टेस्ट ले चुके हैं और उनमें से उन्होंने कुल 78 लोगों को शॉर्टलिस्ट किया है, जिन्हें इस वक्त वर्कशॉप में ट्रेनिंग कराई जा रही है। मुकेश ने कहा- हम 15 से 17 साल के एज ग्रुप के लिए कास्ट करना चाहते हैं और अब तक 15000 लोगों का इंटरव्यू ले चुके हैं।

अंग्रेजी पोर्टल रिपब्लिक वर्ल्ड की खबर के मुताबिक मुकेश ने कहा- तमाम सलेक्शन्स के बाद हम पहले 400 के नंबर पर आए, फिर 200, 150 पर और अब 78 बच्चे हमने सलेक्ट किए हैं। हम इसके साथ वर्कशॉप कर रहे हैं जिनमें से हम 30 बच्चों को शॉर्टलिस्ट करेंगे। खबर के मुताबिक इसमें कुल महीने भर तक का वक्त लग सकता है। जहां तक मुकेश के टैलेंट का सवाल है तो बता दें कि वह इससे पहले फिल्म बजरंगी भाईजान के लिए हर्षाली मल्होत्रा, नितेश तिवारी की फिल्म के लिए 9 बच्चों और कॉमेडी फिल्म चिल्लर पार्टी के लिए भी कास्टिंग कर चुके हैं।

संबंधित खबरें

READ ALSO: आनंद कुमार की बायोपिक फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन निभाएंगे गणितज्ञ आनंद की भूमिका

Hrithik Roshan Sexy Look

फिल्म दंगल के लिए फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा जायरा वसीम और सुहानी भट्नागर को भी मुकेश ने ही कास्ट किया था। खबर यह भी है कि पहले मुकेश ने मुंबई, दिल्ली, बनारस, भोपाल और बिहार के बच्चों का ऑडीशन लिया था लेकिन इस सभी जगहों के टैलेंट से निराश होने के बाद उन्होंने अब बाकी जगहों पर ऑडीशन शुरू किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *