Hritik Roshan Learning Bihari Accent to Sound Like Super 30 Founder Anand Kumar – सुपर 30: आनंद कुमार की बायोपिक के लिए बिहारी एक्सेंट सीख रहे ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन अपने लुक्स के अलावा अपने काम के लिए भी जाने जाते हैं। ऋतिक ने फिल्म ‘कोई मिल गया’ में रोहित का रोल प्ले किया था। एक ऐसा शख्स जिसकी उम्र तो बढ़ी लेकिन उसका दिमाग अभी भी बच्चे जैसा ही है। इस किरदार को खुद को उतारने के लिए कहा जाता है कि ऋतिक ने खुद को कई दिनों के लिए एक कमरे में बंद कर लिया था। ऋतिक इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘सुपर-30’ पर काम कर रहे हैं। मशहूर कोचिंग इंस्टिट्यूट ‘सुपर-30’ के संस्थापक आनंद कुमार की इस बायोपिक फिल्म में वह आनंद की भूमिका में नजर आएंगे।

ऋतिक इन दिनों आनंद जैसा दिखने और उनकी तरह बात करना सीखने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। डेक्कन क्रॉनिकल के न्यूज पोर्टल पर लगी एक खबर के मुताबिक ऋतिक आनंद की तरह बोलना सीखने के लिए और अपनी आवाज में बिहारी एक्सेंट लाने के लिए बिहार के एक लैंग्वेज कोच की मदद ले रहे हैं। खबर के मुताबिक ऋतिक बिहारी एक्सेंट सीखने के लिए रोज तकरीबन 2 घंटे तक प्रैक्टिस कर रहे हैं। इतना ही नहीं वह आनंद से फोन पर काफी देर तक बातचीत भी कर रहे हैं ताकि पूरी तरह से उनके अंदाज को एडॉप्ट कर सकें।

संबंधित खबरें

जानकारी के मुताबिक ऋतिक रोशन ने आनंद से एक बार पूछा कि क्या वह जिम जाते हैं? तो आनंद ने कहा कि नहीं। इस पर ऋतिक ने इस बात की घोषण की कि आनंद जैसा शरीर पाने के लिए उन्हें अपने मसल्स लूज करने होंगे ताकि वह शालीन गणितज्ञ की तरह दिख सकें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *