I should probably do condom ad dressed as spiritual nun saif Sofia Hayat- कंडोम ऐड के पक्ष में आईं सोफिया हयात, बोलीं नन के रूप में करना चाहती हैं विज्ञापन

मॉडल और एक्ट्रेस सोफिया हयात अब राखी सावंत के कंडोम ऐड बैन के मामले में सामने आ गई हैं। उन्होंने राखी का पक्ष लेते हुए कहा कि वह काफी अच्छा काम कर रही हैं। उनके विज्ञापन से भारत की जनता को सेफ सेक्स की शिक्षा मिलेगी। भारत में इस तरह से कंडोम के ऐड पर बैन लगाया जाता है इसी वजह से एड्स पीड़ितों में भारतियों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसके साथ ही सोफिया ने एक नन के रूप में कंडोम ऐड करने की इच्छा भी जाहिर की है। मॉडल-एक्ट्रेस के बाद एक नन बन गईं सोफिया ने राखी के इस ऐड का समर्थन करते हुए कहा कि ये एक सामाजिक काम है।

उन्होंने कहा, राखी का ऐड हर समय प्रसारित होना चाहिए। वह कंडोम को कॉमेडी और मजेदार तरीके से बेचती दिखेंगी। हर कोई इसे इसे इतनी गंभीरता से क्यों ले रहा है। उन्होंने कहा कंडोम इतने लंबे समय से हैं। सेक्स इतने लंबे समय से है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि हम लोग इसके बारे में आज बात कर ही क्यों कर रहे हैं। जितना इसको लेकर खुलापन रहेगा उतना ही हम अपने बच्चों को सिखा पाएंगे। इससे अनचाही प्रग्नेंसी और यौन रोगों को भी रोका जा सकेगा। सोफिया ने आगे कहा कि सेक्स पवित्र और सुखद होना चाहिए। उन्होंने राखी के कंडोम ऐड को अब तक का सबसे अच्छा कंडोम ऐड बताया है।

संबंधित खबरें

बिग बॉस हाउस में आकाश डडलानी के साथ जकूजी में उतरीं अर्शी खान।

सोफिया ने कहा कि वह अपने पति, मॉडल और पिता के साथ कंडोम ऐड करने के लिए हमेशा तैयार है। उन्होंने बोला उन्हें एक आध्यात्मिक नन के रूप में एक कंडोम ऐड जरूर करना चाहिए। इस ऐड के जरिए वह पवित्र प्यार को बढ़ावा देंगी। बता दें सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा प्राइम टाइम पर टीवी पर कंडोम के ऐड पर रोक लगाने की गाइडलाइन दी है। इससे राखी सावंत काफी नाराज थीं। राखी जल्द ही एक कंडोम ऐड में नजर आने वाली हैं। राखी के अनुसार उनके फैन्स उन्हें इस नए कंडोम के विज्ञापन में देखने के लिए उत्सुक थे लेकिन अब सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक ऐसे विज्ञापन पर बैन लगा दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *