ileana dcruz finalised for the Batti Gul Meter Chalu opposite Shahid Kapoor – ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में शाहिद कपूर के साथ नजर आएंगी इलियाना डिक्रूज, जानें क्या होगा किरदार

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में चित्तौड़ के महाराजा रावल रतन सिंह के किरदार निभाने के बाद शहिद कपूर ने अपनी दूसरी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू साइन कर ली है। फिल्म को टॉयलेट: एक प्रेम कथा के निर्देशक श्रीनारायण सिंह निर्देशित करेंगे। पहले ऐसी खबरे थी कि फिल्म में शाहिद के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी लेकिन अब इलियाना को इसके लिए फाइनल कर लिया गया है। फिल्म को टी-सीरिज के साथ मिलकर प्रेरणा सिंह को-प्रोड्यूस कर रही हैं।

बादशाहो एक्ट्रेस के रोल के बारे में मुंबई मिरर से बात करते हुए प्रेरणा ने कहा- हमने केवल इलियाना से बात की थी। यह एक वकील का मजबूत किरदार है जिसमें इंटेंस सींस होंगे और हम उन्हें कास्ट करने जा रहे हैं। हमें कल ही पता चला कि बत्ती गुल मीटर चालू फिल्म में शाहिद का किरदार एक वकील का है। नई रिपोर्ट्स के अनुसार इलियाना शाहिद के अपोजिट एक वकील के तौर पर नजर आएंगी। जहां तक शाहिद की प्रेमिका की बात है उसके लिए कैटरीना कैफ और श्रद्धी कपूर के बीच प्रतिस्पर्धा जारी है।

संबंधित खबरें

फिल्म के टीजर को दीवाली के मौके पर रिलीज किया गया था। श्रीनारायण सिंह ने कहा- बत्ती गुल मीटर चालू फिल्म का विषय आज के समय में काफी प्रासंगिक है। दीवाली इस विषय पर रौशनी डालने का हमें एकदम सही मौका देता है। हम एक ऐसी फिल्म बनाने की ओर अग्रसर हैं जो कमर्शियली सफल हो और लोगों को एक सामाजिक बातचीत करने के लिए प्रेरित करे। फिल्म अगले साल 31 अगस्त 2018 को रिलीज होगी। शाहिद और इलियाना पहले भी फटा पोस्टर निकला हीरो में साथ काम कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *