Ishqbaaz actor kunal jai singh wish to marry surbhi chandna, she found him hot in first meeting – अपनी भाभी से शादी करना चाहता है ‘इश्कबाज’ का ये एक्टर, भाभी को फर्स्ट मीटिंग में लगा था हॉट

स्टार प्लस के फेमस शो इश्कबाज में देवर और भाभी के किरदार में नजर आने वाले कुणाल जय सिंह और सुरभि चंदना को दर्शक काफी पसंद करते हैं। शो में भले ही शिवाय अनिका का साथ ना दें लेकिन ओमकारा (कुणाल) अनिका (सुरभि) का साथ जरूर देते हैं। हाल ही में कुणाल ने एक शो के दौरान अपनी भाभी अनिका से शादी करने की इच्छा जताई है। उन्होंने ये बात सुरभि की मौजूदगी में ही कही। वहीं शो में सुरभि ने भी बताया कि जब उन्होंने पहली बार कुणाल को देखा था तो वह उसपर फिदा हो गई थीं। उन्होंने बताया कि उसे देखते ही उन्हें लगा की वह काफी हॉट लगा था।

दोनों टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी के टॉक शो पर पहुंचे थे यहां दोनों ने अपने-अपने बारे में काफी बातें बताई। शो में अनिका ने कुणाल से अपनी पहली मुलाकात का खुलासा करते हुए कहा कि दोनों पहली बार एक वर्कशॉप के दौरान मिले थे। सुरभि ने बताया कि कुणाल उन्हें काफी हॉट लगा था। उन्होंने बताया कि वह तब बडी प्रोजेक्ट नाम का शो कर चुके थे। इसलिए उन्हें पता था कि कुणाल काफी गुड लुकिंग हैं। उन्होंने कहा कि वह वर्कशॉप में आता था और वहां से निकल लेता था। इसलिए कभी हमारा वहां पर इंट्रेक्शन नहीं हुआ।

ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुई थी हिना-रॉकी की पहली मुलाकात।

वाहबिज शो में कुणाल से पूछती हैं कि अगर आपके पास तीन च्वाइस हो डेट, मैरी और किल के तो आप श्रेनू, सुरभि और मानषी में से किसको क्या चुनेंगे। ये सुनते ही पहले कुणाल हैरान हो जाते हैं इसके बाद सुरभि उन्हें कहती हैं कि ये एक कन्फेशन है। जवाब देते हुए कुणाल डेट के लिए श्रेनू को चुनते हैं। वह कहते हैं कि मैं मानषी को किल करूंगा और सुरभि से शादी करूंगा। सुरभि कहती हैं कि मैं साथ में हूं तभी कह रहे हो तुम। लेकिन कुणाल कहते हैं कि नहीं मैं ये मानता हूं कि अगर मैं तुमसे शादी करूंगा तो मेरी लाइफ काफी एंटरटेनिंग होगी। मैं हमेशा इसे ही देखता रहूंगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *