Ishqbaaz actor nakul mehta and surbhi shoot out a stunt sequence for the show- जान पर खेल कर फिल्माया गया ‘इश्कबाज’ का ये सीन, हवा में झूलती बस में हुई शूटिंग

स्टार प्लस का फेमस शो इश्कबाज पिछले कुछ दिनों से अपने ट्रैक की वजह से चर्चा में है। शो में इन दिनों शिवाय और अनिका की जोड़ी को घर से बेघर कर दिया गया है। वहीं शो के एक स्टंट सीन के दौरान दोनों ने काफी जोखिम उठाते हुए सीन को पूरा किया। इस सीक्वेंस के पूरा होने के बाद से शो की निर्माता गुल खान ने अपने एक्टर्स और यूनिट की जमकर तारीफ की। इस सीक्वेंस में शो के लीड एक्टर नकुल मेहता और एक्ट्रेस सुरभि चंदना नजर आएंगे। शो में दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं। वहीं अब इस सीक्वेंस के बाद तो शो में और भी इमोशनल ड्रामा देखने को मिलेगा।

संबंधित खबरें

गुल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें नकुल और सुरभि हवा में झूलती बस में खड़े होकर शूट करते दिख रहे हैं। इस बस को क्रेन की मदद से लटकाया गया था। गुल ने अपनी टीम की तारीफ करते हुए लिखा शो को इस लेवल पर लाने के लिए राइटर्स की टीम काफी मेहनत करती हैं। फिर उसे उनके सोचे ढ़ग में पूरा करने के लिए शो की पूरी यूनिट मेहनत करती है। ऐसे सीन को सफल बनाने के लिए एक्टर जी जान लगा देते हैं। इस एक सीक्वेंस को फिल्माने के लिए खून पसीना एक कर दिया गया है। पूरी टीम के इस हार्ड वर्क को देखते हुए उन्हें सलाम। मुझे गर्व है कि मैं इस टीम का हिस्सा हूं। गुल के शेयर किए गए वीडियो में नकुल और सुरभि इस स्टंट सीक्वेंस को करते नजर आ रहे हैं।

टीवी पर इन धारावाहिकों में दिखाए जा चुके हैं बेहद बोल्ड सीन।

बता दें शो के इस सीक्वेंस में नकुल और सुरभि एक बस में सवाल स्कूली बच्चों को गुंड़ो से बचाते दिखेंगे। उन्हें बचाने के दौरान ही बस खाई में लटक जाएगी। जिसके बाद शिवाय को खाई में गिरते हुए भी दिखाया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *