Jacqueline Fernandez having fun with Kareena Kapoor Khan baby Taimur Ali Khan See Video – जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर किया ‘जूनियर नवाब’ तैमूर का वीडियो, क्या आपने देखा?

करीना कपूर के छोटे नवाब ‘तैमूर अली खान’ की पॉपुलैरिटी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। आए दिन सोशल मीडिया पर तैमूर की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। वहीं अब तैमूर का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में तैमूर बहुत प्यारे लग रहे हैं। तैमूर का ये वीडियो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस बना रही हैं। जैकलीन वीडियो बनाते हुए तैमूर को कहती हैं, ‘सबसे प्यारा बेबी कौन है.. कौन है सबसे प्यारा बेबी।’ वहीं तैमूर कैमरा में देखते हैं और मस्ती करते हैं।

हाल ही में तैमूर की मम्मा करीना कपूर तैमूर को रानी मुखर्जी की बेटी की बर्थडे पार्टी पर भी लेकर गई थीं। वहीं इस पार्टी में जैकलीन फर्नांडिस भी मौजूद रहीं। रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने बेटी आदिरा का धूमधाम से जन्मदिन मनाया। इस दौरान रानी और आदित्या ने एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। यह पार्टी यशराज स्टूडियो में रखी गई जहां कई जाने माने चेहरे देखे गए। इस पार्टी में शिल्पा शेट्टी, शाहरुख खान , करिश्मा कपूर, करीना कपूर करण जौहर भी मौजूद रहे।

बड़ी खबरें

वहीं ये स्टार्स अपने स्टार किड्स को भी इस पार्टी में लेकर आए। वहीं रानी की बेटी के बर्थडे पर कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, रेखा, जैकलीन फर्नांडिस, श्वेता बच्चन, तुषार कपूर ने भी शिरकत की। ये स्टार्स भी पार्टा में अपने लिटिल स्टार्स को साथ लाए। इस बर्थडे पार्टी में शाहरुख के नन्हे शहजादे अबराम, करण जौहर के ट्विंस रूही और यश भी आए। वहीं करीना कपूर अपने बेटे तैमूर के साथ नजर आईं। तुषार कपूर भी अपने बेटे लक्ष्य को साथ लाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *