John Abraham Birthday: Most Popular Action Scenes, Date of Birth and Unknown Interesting Facts – ‘धूम’ से लेकर ‘रॉकी हैंडसम’ तक… देखिए जॉन अब्राहम की फिल्मों के सबसे बेहतरीन एक्शन सीन

बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम हिंदी फिल्म जगत के उन सितारों में हैं जिन्होंने मॉडलिंग से शुरुआत की और फिर अभिनय जगत में कदम रखा। जॉन अब्राहम आज 46 वर्ष के हो गए हैं और जनसत्ता की टीम की तरफ से उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाइयां। फिल्म ‘जिस्म’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले जॉन ने शुरुआत में कुछ बोल्ड फिल्में कीं लेकिन फिर धीरे-धीरे वह एक रोमांटिक हीरो से एक्शन हीरो की इमेज अख्तियार करने में कामयाब हो गए। धूम, फोर्स और ऐसी तमाम फिल्में हैं जिनमें जॉन के एक्शन को खूब सराहा गया। उनके जन्मदिन पर आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं जॉन की फिल्में से कुछ ऐसे एक्शन सीन जिन्होंने धूम मचा दी थी।


फिल्म रेस-2 में जॉन अब्राहम भारी भरकम पर्सनैलिटी के साथ निगेटिव रोल प्ले करते नजर आए। हालांकि उनको निगेटिव रोल करते देख भी फैन्स उनके दीवाने ही बने रहे।

संबंधित खबरें


साल 2011 में आई फिल्म फोर्स में जॉन पहली बार विद्युत जामवाल के अपोजिट नजर आए। इस फिल्म में उनका रोल पॉजिटिव था लेकिन आखिरी में जिस अंदाज में वह विद्युत से फाइट करते नजर आए थे उनसे फैन्स को स्क्रीन पर टकटकी लगा कर देखने को मजबूर कर दिया था।


फिल्म रॉकी हैंडसम में जॉन अब्राहम एक ऐसे शख्स का किरदार निभाते नजर आए थे जो जमाने के सामने शरीफ होने का ढोंग करता है लेकिन असल में वह आर्मी पर्सन है जो दुनिया से छुप कर रहता है।

Also Read

  • Bigg Boss 11: इस हफ्ते घर से बेघर हो सकते हैं सबके फेवरेट हितेन तेजवानी!
  • ऋचा चढ्ढा के कास्टिंग काउच वाले कमेंट पर फरहान अख्तर ने कहा- हर जगह है मौजूद


फिल्म धूम में जॉन अब्राहम शानदार स्पोर्ट्स बाइक पर जब एक्शन सीन्स करते नजर आए तो उन्होंने हजारों दिलों को जीत लिया।


फिल्म मद्रास कैफे में जॉन एक आर्मी पर्सन का किरदार निभाते नजर आए थे, यह हालांकि एक भावुक करने वाली फिल्म थी लेकिन इसमें जॉन काफी खतरनाक एक्शन करते दिखाई दिए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

    Tags:

  • John Abraham

हिंदी
English
  1. No Comments.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *