Julie 2 box office collection: Raai Laxmi debut film earn how much on opening day south indian actress debute film Julie 2

Julie 2 box office collection: इस हफ्ते यानी शुक्रवार 24 नवंबर को फिल्म ‘जूली 2’ रिलीज हुई है। यह फिल्म साल 2004 में आई नेहा धूपिया की फिल्म जूली का सीक्वल है। फिल्म में लीड रोल में साउथ इंडियन एक्ट्रेस राय लक्ष्मी हैं। राय लक्ष्मी अपनी डेब्यू फिल्म में काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। इसके चलते फिल्म में बोल्ड सीन्स की भरमार है। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिल्म अपने ओपनिंग डे में 1 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। फिल्म लोगों में कुछ खास छाप छोड़ती नहीं दिख रही है।

फिर भी माना जा रहा था कि बॉक्स ऑफिस में फिल्म का कलेक्शन ठीक ठाक हो सकता है। वजह ये भी है कि इस हफ्ते रिलीज होने वाली यह एक पॉपुलर फिल्म है जिसका अच्छा खासा प्रमोशन भी किया गया था। इस बोल्ड फिल्म के साथ पूर्व सेंसर बोर्ड अध्यक्ष पहलाज निहलानी जुड़े हुए हैं। निहलानी इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर हैं। जब फिल्म का पहला लुक सामने आया था तब बहुत से लोग हैरान थे।

बड़ी खबरें

लोगों का कहना था कि संस्कारी सेंसर बोर्ड के मुखिया का नाम इस बोल्ड फिल्म के साथ कैसे जुड़ गया। इसके विपरीत पहलाज निहलानी का कहना है कि यह फिल्म एक साफ-सुथरी एडल्ट्स फिल्म है जिसे देखा जा सकता है। बता दें, फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है, जो बिना किसी गॉडफादर के बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाना चाहती है। उसे एक्ट्रेस बनना है लेकिन कोई मौका नहीं मिल रहा है।

जब वो प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के पास काम मांगने के लिए जाती है तो उसे कहा जाता है कि स्टार तो तुम कल बन जाओगी लेकिन उसके लिए समझौते तुम्हें करना सीखना होगा और यहां गर्मा-गर्म बॉडी चलती है। जूली समझौते करके स्टार बनती है लेकिन उसकी जिंदगी उस समय बदल जाती है जब उसे शहर छोड़कर जाने की धमकी मिलती है। उसे कहा जाता है कि अगर वो नहीं गई तो उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया जाएगा। इसके बाद उस पर हमला होता है जिसमें वो बाल-बाल बचती है। जूली खुद को इन परिस्थितियों से कैसे बचाती है फिल्म देख कर पता चलता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *