Jurassic World Fallen Kingdom Teaser Video Release: Dinosaurs Movie Trailer Coming on this Friday – आ गया भयानक डायनासोरों वाली फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड 2’ का टीजर, देखें

2015 में रिलीज हुई साइंस फिक्शन थ्रिलर फिल्म जुरासिक वर्ल्ड के दूसरे पार्ट का ट्रेलर इस शुक्रवार को रिलीज किया जाएगा। फिल्म का टीजर वीडियो यूनिवर्सल पिक्चर्स इंडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। फिल्म के टीजर के साथ जो कुछ जानकारियां नजर आ रही हैं उनमें पहली तो यह है कि इस पार्ट का नाम ‘जुरासिक वर्ल्ड : फॉलेन किंगडम’ होगा। साथ ही फिल्म के टीजर में लिखा गया है कि ‘भागने के लिए तैयार रहिए’। जुरासिक सीरीज में फिल्मों की कहानियां डायनासोरों और उनके बीच फंसे कुछ लोगों के एक झुंड के बारे में होती है।

फिल्म का पिछला पार्ट (जुरासिक वर्ल्ड) 9 जून 2015 को रिलीज किया गया था। फिल्म के पिछले पार्ट का निर्देशन जहां कॉलिन ट्रेवोरो ने किया था वहीं इस पार्ट का निर्देशन जे.ए.बेनोया कर रहे हैं। फिल्म 22 जून 2018 को रिलीज की जाएगी। फिल्म का पिछला पार्ट क्योंकि बेहद कामयाब रहा था तो इस पार्ट को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट हैं। फिल्म में पिछले पार्ट में बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने भी अहम भूमिका निभाई थी। देखना यह होगा कि क्या वह इस बार भी फिल्म में कोई महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर रिलीज होने पर कई अहम बातें भी सामने आ जाएंगी।

जहां तक बात फिल्म के लीड कलाकारों की है तो क्रिस प्रैट, ब्रेस डेलास हॉवर्ड, जेफ गोल्डब्लम, टॉबी जोन्स और बी.डी. वॉन्ग फिल्म में अहम रोल करते नजर आएंगे। फिल्म की जो कहानी अब तक पता चल रही है उसके मुताबिक एक आर्मी से रिटायर्ड शख्स डायनासोरों की बिलकुल अलग ही तरह की ब्रीड्स को खोज पाने में कामयाब हो जाता है। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर पहले गुरुवार को रिलीज होने जा रहा था और अब बताया जा रहा है कि इसे शुक्रवार को रिलीज किया जाएगा।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *