Kahaani Ghar Ghar Kii actors Kiran Karmarkar and Rinku Dhawan Divorce after 15 years of marriage – भाई-बहन का रोल करते हो गया प्‍यार, अब 15 साल बाद होगा इस एक्‍टर-एक्‍ट्रेस का तलाक

छोटे पर्दे के बड़े स्टार किरण करमाकर और रिंकू एक-दूसरे से तलाक ले रहे हैं। दोनों स्टार्स साल 2001 में शादी की बंधन में बंधे थे। शादी के 15 साल बाद इस कपल ने अलग होने का फैसला लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों स्टार्स पिछले एक साल से एक-दूसरे के साथ नहीं रहते हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कई ऐसी बातें हैं जो सॉल्व नहीं हो पा रही है जिस वजह से उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया है।

आपको साल 2000 में स्टार प्लस चैनल पर प्रासारित होने वाला शो ‘कहानी घर घर की’ तो याद ही होगा। एकता कपूर का ये शो काफी फेमस शो रहा है, यही वजह है कि यह शो करीब 8 साल तक चला। इस शो में किरण करमार और रिंकू धवन दोनों भाई-बहन के रोल में नजर आए थे। साथ काम करते-करते दोनों की दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। शो शुरू होने के एक साल बाद यानी साल 2001 में किरण और रिंकू ने शादी कर ली थी लेकिन अब शादी के 15 साल बाद दोनों स्टार्स ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है।

बड़ी खबरें

किरण करमाकर और रिंकू धवन की शादी की तस्वीर।

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक रिंकू और किरण पिछले एक साल से अलग रह रहे हैं क्योंकि दोनों के बीच कुछ मुद्दों को लेकर सहमती नहीं बन पा रही है, दोनों का मानना है कि रोज लड़ाई से अच्छा है कि वे तलाक ले लें। दोनों का एक बेटा भी है।

फिलहाल रिंकू और किरण ने अभी तक अपने तलाक के बारे में मीडिया के सामने कुछ नहीं कहा है। रिपोर्ट कि मानें तो दोनों अपने अलग होने के बारे में इसलिए खुलकर नहीं बोल रहे क्योंकि वो नहीं चाहते कि उनके बेटे पर रिश्ते का बुरा असर पड़े।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *