Kamal Hassan shared the picture from Vishwaroopam sets and said Maa tuje Salaam – हिंदू आतंकवाद पर बयान देकर घिरे कमल हासन ने अब शेयर की सेना की वर्दी में फोटो, कहा- मां तुझे सलाम

कमल हासन ने अपनी फिल्म विश्वरुपम 2 की शूटिंग खत्म कर ली है। एक्टर ने आज अपने ट्विटर अकाउंट पर सेट्स से एक तस्वीर शेयर की है। फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग चेन्नई के ऑफिसर्स ट्रेनिंग एकेडमी (ओटीए) में हुई। अपने ट्विट में एक्टर ने ओटीए की तारीफ की। उन्होंने कहा- विश्वरुपम 2 और हिंदी विश्वरुप की शूटिंग कर रहा हूं। आखिरी कार्यकाल। एक्साइटिंग। ओटीए चेन्नई ने देश और मुझे गौरान्वित किया है। भारत में अकेली ऐसी एकेडमी है जो महिला ऑफिसर्स को ट्रेन करती है। मैं इन महिलाओं को सलाम करता हूं और खासतौर से मेरी पसंदीदा महिला- भारत को। मां तुझे सलाम।

कमल हासन की बहुप्रतीक्षित फिल्म विश्वरुपम 2 की हिंदी में भी शूटिंग हो रही है। विश्वरुपम पहली किस्त जब रिलीज हुई थी तो यह काफी विवादों में घिर गई थी लेकिन इसके बावजूद फिल्म ने काफी अच्छा कलेक्शन किया था। फिल्म के म्यूजिक को घिबरान ने कंपोज किया था। जिन्होंने विश्वरुपम 2 का म्यूजिक भी कंपोज किया है। उन्होंने कहा- मेरा निजी तौर पर फिल्म के साथ काफी मजबूत कनेक्शन है। फिल्म ने लोगों का मेरे प्रति नजरिया बदल दिया है।

बड़ी खबरें

कुछ दिनो पहले कमल हासन ने एक तमिल मैगजीन Ananda Vikatan  के लिए लिखे अपने लेख में कहा था- अब उन्होंने हिंसा फैलाना शुरू कर दिया है।’ कमल हासन ने कहा- ‘हिंदू आतंकवाद की बात कहने वाले लोगों को दक्षिणपंथी चैंलेज नहीं कर सकते हैं, क्योंकि आतंक हिंदू कैंप में भी पहुंच गया है। इस तरह की आतंकी गतिविधियां उन्हें किसी तरह की मदद नहीं करने वाली। जिसके बाद कमल हसन के बयान पर महाभारत छिड़ गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *