Kangana Ranaut says Hrithik-Karan Johar controversies effect her earnings really, kangana says my earnings are down- ऋतिक और करण जौहर की वजह से कम हो गई कंगना रनौत की कमाई!

कुछ वक्त पहले कंगना-ऋतिक कॉन्ट्रोवर्सी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इसके चलते कंगना ने ऋतिक पर कई आरोप लगाए तो वहीं करण जौहर को भी लपेटे में लिया। माना जा रहा है कि कंगना के ऐसा करने से कहीं न कहीं उनके करियर पर इफेक्ट पड़ा है। कंगना की फिल्म सिमरन के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन न कर पाने का कारण यही माना जा रहा है। इससे पहले कंगना की फिल्म रंगून भी आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल कर के नहीं दिखा पाई थी। ऐसे में कंगना मुस्कुराते हुए पॉजीटिव एटीट्यूड के साथ कहती हैं कि उनका फ्यूचर ब्राइट है।

कंगना का कहना है, ‘मुझे फिल्मों के ऑफर तो आने कम नहीं हुए लेकिन इससे कमर्शियल व्यवहार्यता में फर्क आया है। मेरी कमाई में फर्क पड़ा है। मेरा प्लान है कि मैं अपना प्रोडक्शन हाउस खोलूं। लेकिन अभी मैंने तीन फिल्में साइन की हुई हैं। आज मेरे पास मनाली में बहुत खूबसूरत घर है। पालीहील में मेरा खुद का ऑफिस है। मैं अपनी लाइफ को किसी के लिए सजग करने वाली मिसाल नहीं बनाना चाहती। बल्कि लड़कियों के लिए इंस्पिरेशन बनना चाहती हूं। इसके लिए मैं सरवाइव करूंगी और सफल होऊंगी।’

बता दें, एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते वक्त कंगना ने बॉलीवुड की पोल खोलते हुए कई बड़े खुलासे किए थे। इस खास इंटरव्यू में कंगना ने सवालों का जवाब देते हुए ऋतिक रोशन, राकेश रोशन, आदित्य पंचौली और करण जौहर समेत कई बड़े सेलिब्रिटी पर विस्फोटक खुलासे किए। शो आप की अदालत के एंकर रजत शर्मा ने जब कंगना ने पूछा कि आपने करण जौहर को मूवी माफिया कह दिया क्योंकि उन्होंने आपको अपनी फिल्मों में काम नहीं दिया? इसका जवाब देते हुए कंगना ने कहा, ‘मैंने उनके साथ एक फिल्म की हुई है ‘उंगली’, उसमें मेरा 10 मिनट का रोल था, वो मेरी जिंदगी की सबसे फ्लॉप फिल्म है, तो मुझे चाहिए ही नहीं उनसे रोल, बिल्कुल नहीं चाहिए।’ जब कंगना का ये इंटरव्यू वायरल हुआ तो करण जौहर भी चुप नहीं रहे, उन्होंने ट्विटर पर दो ट्वीट कर दिए। करण जौहर ने एक ट्वीट में लिखा, ‘अनग्रेटफुल पीपल नीड अ रियलिटी चेक।’ यानी एहसानफरामोश लोगों की वास्तविकता की जांच होनी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *