Kapil Sharma make Farah Khan angry because he did not call her personally for Firangi Premiere – कपिल शर्मा की इस हरकत पर भड़क गईं फराह खान, सबके सामने कह दिया ‘बदतमीज’

कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान की छवि एक कूल और फ्रेंडली सेलिब्रिटी वाली है जो सोशल मीडिया पर किसी को लताड़ नहीं लगाती हैं। हालांकि हाल ही में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो बहुत गुस्से में आ गईं और उन्होंने ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली। खान ने उन सभी लोगों को डांटा जो उन्हें फोन करने के बजाए वाट्सऐप करके अपने कार्यक्रम में बुलाते हैं। अपने इस ट्विट के जरिए उन्होंने कपिल शर्मा पर चुटकी ली और वो फिरंगी की स्क्रिनिंग की बात कर रही थीं।

ट्विट करके फराह खान ने लिखा- प्रिय अशिष्ट लोग अगर आप चाहते हैं कि मैं आपके प्रीमियर, प्रीव्यू या पार्टी में उपस्थित रहूं तो कृपया मुझे वाट्सऐप पर जनता इनवाइट ना भेजें। आप मेरे लिए कोई फेवर नहीं कर रहे हैं। सबसे कम आप जो कर सकते हैं वो है पर्सनल कॉल। अगर आपके पास उसके लिए भी समय नहीं है तो आप यह कैसे सोच सकते हैं कि मेरे पास तैयार होकर आपके लिए आने का समय है?

संबंधित खबरें

स्पॉटब्वॉय के साथ बातचीत में फराह ने कहा- यह केवल कपिल शर्मा के लिए नहीं था। उस दिन दो से तीन कार्यक्रम और हो रहे थे। मैं उन सभी के लिए बोल रही थी। एक बात तो साफ है कि फराह का ट्विट कपिल के लिए भी था। यह उनकी तरफ से स्वीट जेस्चर नहीं कहा जा सकता क्योंकि उनके दोनों कॉमेडी शो- कॉमेडी नाइट्स विद कपिल, द कपिल शर्मा शो में फराह खान मेहमान बनकर आई थीं। दोनों के बीच काफी अच्छा दोस्ताना है। शायद इसी वजह से कोरियोग्राफर नाराज हो गईं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *