Karan Johar pens down an letter to Dhadak star Jhanvi Kapoor and Ishaan Khatter – ‘धड़क’ स्टार जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के लिए करण जौहर ने लिखा नोट, कहा- हर नए अनुभव को हासिल करें

फिल्म निर्माता करण जौहर धड़क फिल्म के जरिए श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं। करण ने इन नए स्टार किड्स के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा है जिस उन्होंने अपने रेडियो शो कॉलिंग करण पर पढ़कर सुनाया। उन्होंने कहा- यह नया साल है और इसका मतलब है कि नई शुरुआत और नए रिश्तों और लक्ष्यों का समय। प्रिय जाह्न्वी और इशान! आप फिल्म जगत में एक नए सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं। आप इस साल में अपनी फिल्म के प्रचार से लेकर कई नई चीजों को देखोगे। इसमें आप लोकप्रियता से लेकर असफलता की सीख भी हासिल करोगे।

यह जाह्नवी की पहली फिल्म है जबकि ईशान इससे पहले इंडो-ईरानी फिल्म बिहाइंड द क्लाउड्स में काम कर चुके हैं। इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर माजिद मजीदी ने निर्देशित किया था। शशांक खेतान के निर्देशन में बनने वाली धड़क मराठी ब्लॉकबस्टर सैराट का हिंदी रीमेक है। जौहर ने आगे कहा- इन सबके जरिए, मैं आपको यह याद दिलाना चाहता हूं कि आप अपने आप को अधिक गंभीर बनाकर न रखें और हर नए अनुभव को हासिल करें, क्योंकि करियर के ये शुरुआती दिन लौटकर कभी नहीं आते। जाह्नवी और इशान आपकी सबसे अच्छी बात यह है कि आप अब भी छात्र हैं।

संबंधित खबरें

करण ने आगे कहा- आपको अपनी सोच के साथ खड़े रहना है। मुझे यह बात सबसे ज्यादा अच्छी लगती है कि आप अब भी मासूम हैं और इस मासूमियत को बनाए रखें। धड़क जुलाई में रिलीज होगी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग उदयपुर में हो रही है। श्रीदेवी भी बेटी से मिलने के लिए सेट्स पर जाती रहती हैं।

dhadak, jhanvi kapoor, ishaan kattar, sridevi

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *