Katrina Kaif is trying to become peacemaker between Salman Khan and Akshay Kumar – सलमान और अक्षय कुमार के बीच सुलह कराने में जुटीं कैटरीना कैफ, पर भड़क गए सुल्तान ऐक्टर?

सलमान खान और अक्षय कुमार के बीच अच्छी दोस्ती है लेकिन पिछले कुछ महीनों से दोनों के बीच दूरियां बढ़ रही हैं। जहां भाईजान करण जौहर के साथ मिलकर कुमार की फिल्म केसरी को प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं लग रहा है कि दोनों के बीच अब वो दोस्ती नहीं रही जो पहले हुआ करती थी। इनके बीच बढ़ती दूरियों की एक वजह रेशमा शेट्टी को माना जा रहा है। रेशमा पहले सलमान की मैनेजर थीं लेकिन अब वो अक्षय की मैनेजर बन गई हैं। शेट्टी ने ही सुल्तान स्टार की बेड ब्वॉय वाली इमेज को खत्म करने में अहम भूमिका निभाई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान करण और अक्षय से नाराज हैं क्योंकि वे बैटल ऑफ सारागढ़ी पर फिल्म बना रहे है जिसकी घोषणा काफी पहले उनके अच्छे दोस्त अजय देवगन कर चुके हैं।

वजह चाहे जो हो इतना तो पक्का है कि सलमान और अक्षय के बीच फिलहाल सब ठीक नहीं है। इसी वजह से कैटरीना दोनों के बीच सुलह करवाने की कोशिश कर रही हैं। मगर एक्ट्रेस के लिए दुख वाली बात यह है कि भाईजान मानने को तैयार नही हैं। हालिया खबरों के अनुसार कैफ लंबे समय बाद अक्षय के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने के लिए बेताब हैं। केसरी का हिस्सा बनने के लिए एक्ट्रेस ने अक्षय के साथ आधी रात को मुलाकात भी की थी। मगर कुछ अफवाहों के अनुसार धूम 3 स्टार को फिल्म मिल चुकी है तो कुछ का कहना है कि यह रोल परिणीति चोपड़ा को मिल गया है।

कैटरीना नहीं चाहती हैं कि सलमान और अक्षय की लड़ाई का फर्क उनके स्टारडम पर पड़े। कैटरीना की पिछली दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल दिखाने में असफल रही हैं। अब उनकी सलमान के साथ टाइगर जिंदा है रिलीज होने वाली है जो उनके करियर को बूस्ट करेगी। खबरों के अनुसार कैटरीना को ठग्स ऑफ हिंदोस्तान खान की वजह से मिली है। अक्षय के साथ सलमान की नाराजगी की वजह से कैटरीना केसरी से हाथ नहीं धोना चाहतीं और ना ही किक स्टार को नाराज करना चाहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *