Know about Bhabi Ji Ghar Par Hai TV Show actress Shubhangi Atre first and current salary – कभी 2500 रुपये कमा खुशी से झूम उठी थीं, जानिए अब कितना कमाती हैं ‘भाबीजी’

मशहूर टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के बारे में आखिर कौन नहीं जानता। कई मंझे हुए कलाकार इस शो का हिस्सा है लेकिन आज हम बात कर रहे हैं शो की भाबीजी यानी शुभांगी अत्रे के बारे में। इस शो से पुरानी भाबी शिल्पा शिंडे के जाने के बाद शुभांगी अत्रे को भाबी का यह रोल मिला था। ‘अंगुरी भाबी’ का किरदार निभाने वाली शुभांगी भी काफी फेमस हो रही हैं। कम ही लोग जानते हैं कि शुभांगी अत्रे की पहली कमाई सिर्फ 2500 रुपये थी लेकिन क्या आप जानते हैं ‘भाबीजी घर हैं’ से शुभांगी कितने पैसे कमाती हैं? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं।

दरअसल शुभांगी अत्रे मध्यप्रदेश के इंदौर की रहने वाली हैं और उनकी पहली कमाई 2500 रुपये थी। ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक शुभांगी ने एक शैंपू ब्रांड (क्षेत्रीय प्रोडक्ट) के लिए फोटोशूट करके 2500 रुपये कमाए थे। ये एक प्रिंट शूट था। शुभांगी बताती हैं कि अपनी पहली कमाई मिलने पर मैं काफी उत्साहित थी, मेरी खुशी का ठिकाना नहीं था।

बड़ी खबरें

वहीं टीवी के फेमस शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने वाली शुभांगी अब एक दिन में 40,000 रुपये तक कमाती हैं।

बता दें कि ‘भाभीजी घर पर हैं’ में ‘अंगूरी भाभी’ के किरदार से मशहूर होने वाली शिल्पा शिंदे ने यह कहते हुए शो छोड़ दिया था कि निर्माता उसके साथ ऐसा अनुबंध करना चाहते हैं, जिसके बाद वह किसी दूसरे कार्यक्रम में काम नहीं कर सकेंगी। वहीं दूसरी ओर, निर्माताओं ने शिल्पा पर ‘गैर-पेशेवराना व्यवहार’ करने का आरोप लगाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *