Know about Rajesh Khanna affair with actress Anju Mahendru, he wanted to finish her career after affair – 7 साल चले अफेयर के बाद इस एक्ट्रेस का करियर खत्म करना चाहते थे राजेश खन्ना

70 और 80 के दशक में राजेश खन्ना ने कई सुपरहिट फिल्में दीं। इन फिल्मों के बाद राजेश खन्ना इंडस्ट्री के नए सुपरस्टार बनकर उभरें। ये स्टारडम का ताज काफी दिनों तक उनके सिर पर रहा, यही वजह रही कि उन दिनों राजेश खन्ना के सामने दूसरे हीरो बुरी तरह से फ्लॉप साबित भी हुए थे। हिट फिल्मों और अपने स्टारडम के अलावा राजेश खन्ना उन दिनों अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहते थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजेश खन्ना का उन दिनों एक्ट्रेस अंजू महेंद्रू के साथ रिलेशनशिप में थे। चलिए आज हम आपको राजेश खन्ना और अंजू महेंद्रू से जुड़ा एक रोचक किस्सा बताते हैं। जब राजेश खन्ना ने अंजू महेंद्रू का करियर खत्म करने के लिए डायरेक्टर और प्रॉड्यूसर्स के सामने रख दी थी एक शर्त।

दरअसल राजेश खन्ना और अंजू महेंद्रू स्कूल के समय से एक-दूसरे को जानते थे और अच्छे दोस्त थे। यहां तक कि दोनों स्कूल से लेकर कॉलेज तक सहपाठी थे। बाद में दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे और दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों करीब 7 साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशन में रहे। बी-टाउन में भी इन दोनों के अफेयर की खूब चर्चा हुई थी।

संबंधित खबरें

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘आराधना’ की अपार सफलता के बाद राजेश खन्ना काफी पॉपुलर हुए थे। यह पॉपुलैरिटी उनके सिर चढ़कर बोलती थी लेकिन अंजू उन्हें इस बात से टोकती थी कि वह स्टारडम को लेकर ज्यादा उत्साहित न हुआ करें। कहा जाता है कि इसी वजह से राजेश खन्ना ने अंजू महेंद्रू से सारे रिश्ते तोड़ दिए थे और काफी नाराज हो गए थे। उस वक्त अंजू को लेकर राजेश खन्ना की नाराजगी इतनी बढ़ गई थी कि उन्होनें अंजू का करियर खत्म करने का फैसला ले लिया था। एकाएक उस वक्त का पॉपुलर पाउडर का विज्ञापन बंद हो गया, जिसमें अंजू महेंद्रू काम करती थीं।

कहा यह भी जाता है कि ब्रेकअप के बाद राजेश खन्ना ने अंजू का करियर खत्म करने के लिए डायरेक्टर्स और प्रॉड्यूसर्स के सामने एक शर्त रख दी थी। शर्त के मतुाबिक जो डायरेक्टर और प्रॉड्यूसर अंजू महेंद्रू को काम देगा उनसे राजेश खन्ना फिल्म के लिए दोगुनी फीस लेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *