Kundali Bhagya actor Sanjay Gagnani hurt his co actror on the set of the show – कुंडली भाग्यः किरदार में ऐसा घुसा यह एक्टर कि को-स्टार को ही कर डाला जख्मी

जी टीवी के फेमस शो कुंडली भाग्य में नजर आने वाले एक्टर संजय गंगनानी अपने निगेटिव करेक्टर को लेकर काफी खुश हैं। वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं जो उन्हें इस तरह के किरदार के लिए चुना गया। संजय ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक बार वह शू्टिंग के दौरान अपने किरदार में इतना घुस गए थे कि उन्होंने एक्टिंग करते-करते अपनी को-एक्ट्रेस को जख्मी ही कर दिया था। संजय अब तक बैरी पिया, हमारी देवरानी और वीरा जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुके हैं।

टीआरपी रेटिंग में टॉप में रहने वाले शो कुंडली भाग्य में पृथ्वी का किरदार निभाने वाले संजय ने इंटरव्यू में कहा, पृथ्वी जैसा किरदार अबतक टीवी धारावाहिकों में नजर नहीं आया है। ये एक ऐसा निगेटिव करेक्टर है जिसे काफी फैशनेबल, स्टाइलिश और स्मार्ट दिखाया गया है। पृथ्वी एक ऐसा किरदार है जिसका कोई दायरा नहीं है वह एक आजाद परिंदे की तरह है। संजय ने टेलीचक्कर में दिए इंटरव्यू में बताया कि एक बार मैं अपने किरदार में ऐसा घुस गया था कि शूटिंग के दौरान मैंने ग्लास और बोतल तोड़ दी थीं। मैंने सीन में अपनी को-एक्ट्रेस का गला पकड़ने के दौरान उन्हें जख्मी भी कर दिया। इसके साथ ही इस सीन में क्रू का एक मेंबर भी घायल हो गया था।

बड़ी खबरें

टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ के 1000 एपिसोड हुए पूरे, देखें पार्टी की तस्वीरें

संजय निगेटिव किरदार निभाने के बावजूद अपने लुक्स की वजह से लड़कियों में काफी फेमस हैं। संजय का मानना है कि उनके लिए बेस्ट अभी होना बाकी है। उनका कहना है कि ये साल उनके करियर के लिए काफी अच्छा साबित होने वाला है। इस साल उनकी कुछ फिल्में भी रिलीज होने वाली हैं। संजय ने कहा कि 2017 भी उनके लिए काफी अच्छा रहा है लेकिन जो कसर रह गई है वो इस साल पूरी होगी। संजय खुद को ही अपना सबसे बड़ा कंप्टीशन मानते हैं। उनका कहना है कि वह कोई भी किरदार करें उसमें अपनी सौ प्रतिशत देने की कोशिश करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *