Mahesh Bhatt and Soni Razdan will feature together in Yours Truly movie – पत्नी सोनी राजदान के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे महेश भट्ट

महेश भट्ट की पत्नी और एक्ट्रेस डायरेक्टर सोनी राजदान अपने फिल्म निर्माता पति के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह पहली बार है जब दोनों पहली बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संजय नाग की फिल्म योर्स ट्रूली में दिखाई देंगे। नाग ने हाल ही में शूटिंग को खत्म किया है। उन्होंने कहा- यह एक महिला की खूबसूरत यात्रा को दिखाती है जिसे अनपेक्षित जगहों पर प्यार मिलता है। भट्ट ने शनिवार को फिल्म की पूरी टीम के साथ एक सेल्फी ट्वीट की।

भट्ट ने इस फोटो के साथ ट्वीट लिखा- शूटिंग पूरी हुई। ‘योर्स ट्रली’ दिल को छू लेने वाली कहानी है। यह फिल्म की टीम के मेरे कुछ युवा साथी हैं, जिन्होंने इस फिल्म को बनाया है। एनी जैदी की किताब ‘द वन दैट वॉस अनाउंस्ड’ पर आधारित फिल्म एक प्रेम कहानी है, जो मीठी के इर्द-गिर्द घूमती है। मीठी का मानना है कि प्यार के लिए उम्र मायने नहीं रखती और न ही यह प्राथमिकता है। मीठी का मानना है कि एक इंसान को किसी की आवाज से भी प्यार हो सकता है और उससे वह उस व्यक्ति की छवि बुन लेता है।

संबंधित खबरें

फिल्म में अहाना कुमरा और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म अगले साल की गर्मियों में रिलीज होगी। फिल्म के बारे में नाग ने कहा- इतनी प्रतिभावान कास्ट और क्रू के साथ खुशी के शहर में शूट करना असाधारण अनुभव रहा। हम फिल्म को खत्म करके इसे दुनिया को दिखाने के लिए बेसब्र हैं। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग कोलकाता में हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *