Malaika Arora gets trolled for short dress at her Christmas bash – करण जौहर के साथ छोटी ड्रेस पहन कर बैठने पर ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा, लोगों ने कहीं भद्दी बातें

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। मलाइका को लोग उनके छोटे ड्रेस को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल मलाइका अरोड़ा ने अपने घर पर एक प्री-क्रिसमस पार्टी रखी थी। इस पार्टी में करण जौहर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर के साथ ही मलाइका के कई करीबी दोस्त शामिल हुए। इन सबने एक साथ मिलकर इस पार्टी में जमकर धमाल मचाया। सोशल मीडिया पर भी इस पार्टी की तस्वीरें शेयर हुईं। बस इन्हीं तस्वीरों को देख सलमान खान की भाभी रहीं मलाइका अरोड़ा को भला बुरा कहा जा रहा है।

हुआ ये कि पार्टी में पहुंची मलाइका की दोस्त सीमा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर पार्टी की एक फोटो पोस्ट की। इस फोटो में मलाइका डार्क पर्पल कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई हैं। इस शॉर्ट ड्रेस में वह सोफे पर करण जौहर के साथ बैठी हुई हैं। सोफे पर करीना और करिश्मा कपूर के साथ अन्य मेहमान भी नजर आ रहे हैं।

इसी तस्वीर पर मलाइका को ट्रोल करते हुए कुछ लोग लिख रहे हैं कि आपको थोड़े ढंग के कपड़े पहनने चाहिए। लोग लिख रहे हैं कि मलाइका को अपनी उम्र देखते हुए खुद को ढक कर रखना चाहिए। वहीं कुछ लोग लिख रहे हैं कि मलाइका अपनी ज्यादातर तस्वीरों में या तो नशे में दिखती हैं या फिर नंगी। मलाइका को चीप बताते हुए उनका कोई क्लास ना होने जैसी बातें भी कही जा रही हैं।

ऐसा नहीं है कि पहली बार किसी सेलिब्रिटी को उनके पड़ों के लिए इस तरह से ट्रोल किया जा रहा है। इससे पहले तमाम बॉलीवुड एक्ट्रेस औऱ मॉडल्स को भी इस तरह की ट्रोलिंग से रूबरू होना पड़ा है।

देखिए मलाइका अरोड़ा खान के घर प्री क्रिसमस पार्टी: 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *