Mohit Raina is Back as a Soldier in TV Show 21 Sarfarosh Saragarhi 1897 – 21 Sarfarosh Saragarhi 1897 First Look: मोहित रैना की पर्दे पर वापसी, इस बार सैनिक के किरदार में नजर आएंगे ‘महादेव’

भारतीय टेलीविजन पर अपने महादेव के किरदार के लिए खूब लोकप्रिय हुए एक्टर मोहित रैना लाखों दिलों की धड़कन बन गए थे। हालांकि उस शो के बाद वह लंबे वक्त के लिए गायब से हो गए। अब मोहित एक बार फिर से पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और इस बार एक सोल्जर के किरदार में। जी हां, मोहित टीवी शो ’21 सरफरोशः सारागढ़ी 1897′ में हवलदार इशर सिंह की भूमिका निभाते नजर आएंगे। शो के लिए मोहित का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। तस्वीर में मोहित सर पर भारी-भरकम पगड़ी पहने हुए हैं और वह एक जवान की पोशाक में हैं।

मोहित का यह शो डिस्कवरी जीत नाम के टीवी चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। इस टीवी चैनल को इसी साल शुरू किया जाएगा। हालांकि तारीख के बारे में अभी कुछ खास जानकारी नहीं है। बता दें कि यह टीवी शो 36वीं सिख रेजीमेंट के उन 21 जवानों की कहानी से प्रेरित है जिन्होंने अंग्रेजों की सेना को सारागढ़ी में नाकों चने चबवा दिए थे। हाल ही में डिस्कवरी जीत नाम के टीवी चैनल पर इस शो का टीजर वीडियो रिलीज किया गया था जिसे काफी पसंद किया गया। शो का प्रोडक्शन अभिमन्यु सिंह कर रहे हैं और इसमें मोहित एक ईमानदार और देशभक्त सिख जवान का किरदार निभाएंगे।

बड़ी खबरें

मोहित रैना ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से भी एक तस्वीर अपलोड की है जिसमें वह सिख जवान के किरदार में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि मोहित ने इस रोल के लिए अपनी दाढ़ी मूछें किस कदर बढ़ा ली हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *