Mukkabaaz Movie Box Office Collection Day 1, Mukkabaaz Full Movie Online Download: Check Out the Opening Day Collection of Mukkabaaz – Mukkabaaz Box Office Collection Day 1: जानिए बॉक्स ऑफिस ‘रिंग’ में कैसा रहा ‘मुक्काबाज’ का प्रदर्शन

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मुक्काबाज’ तब से चर्चा में है जबसे इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म स्पोर्ट्स की राजनीति में फंसे एक ऐसे खिलाड़ी की कहानी है जो इस दलदल में फंस चुका है लेकिन अपने सपने को मरने नहीं देना चाहता। फिल्म के बिजनेस की बात करें तो यह पहले दिन एक से डेढ़ करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। पहला वीकेंड खत्म होने तक फिल्म से 3.5 से 4.5 करोड़ तक की कमाई कर लेने की उम्मीद की जा रही है।

फिल्म एंटरटेनमेंट के दम पर कम और पावरफुल कंटेंट के दम पर बिजनेस करने के लिए मार्केट में उतरी है। विनीत कुमार सिंह, जिम्मी शेरगिल, राजेश तैलंग, रवि किशन और जोया हुसैन जैसे सितारों से सजी यह फिल्म खेल जगत में होने वाली राजनीति को आइना दिखाती है। फिल्म में कई ऐसे गंभीर मुद्दों को छुआ गया है जिनके बारे में तमाम बड़े निर्देशक जानते तो हैं लेकिन उन्हें पर्दे पर उतारने से पीछे हटते हैं। फिल्म के ट्रेलर में जो कुछ नजर आता है, वास्तविक फिल्म में उससे कहीं ज्यादा मसाला है।

बड़ी खबरें

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 22: तीन फिल्में रिलीज होने के बाद भी क्या कायम रहेगा ‘टाइगर’ का जादू

फिल्म में जिमी शेरगिल एक नकारात्मक किरदार अदा कर रहे हैं। वहीं फिल्म में विनीत कुमार एक ऐसे लड़के का किरदार निभा रहे हैं जिसका बॉक्सिंग के प्रति जुनून देखने लायक है। कहानी दो किरदारों के आगे पीछे बुनी गई है- श्रवण सिंह (विनीत कुमार सिंह) और भगवानदास मिश्रा (जिमी शेरगिल)। श्रवण बरेली में रहने वाला एक ऐसा लड़का है जो बॉक्सिंग की दुनिया में कुछ कर दिखाना चाहता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *