My Birthday Song trailer: Sanjay Suri and Nora Fatehi’s thriller will leave you puzzled

कनाडियन डांसर और मॉडल नोरा फतेही सलमान खान के रिएलटी शो बिग बॉस सीजन 9 की कंटेस्टेंट घर में कुछ दिन ही टिक पाई थीं लेकिन इसके जरिए उनके हुनर की पूरी दुनिया में पहचान हुई और एक के बाद एक ऑफर मिलने लगे। नोरा फतेही को पहले तो पंजाबी सिंगर हार्डी संधु के साथ Naah सॉन्ग आया, जिसमें उनके वैली डांस ने कहर ढा दिया। नोरा और हार्डी संधू का यह गाना काफी पॉपुलर है और इस गाने को अब तक 7.9 मिलियन लोग पंसद कर चुके हैं। लिहाजा अब Naah के बाद आया स्वैग से स्वागत का अरेबिक फ्यूजन और उनकी फिल्म का ट्रेलर, जिसे खुद सलमान खान ने शेयर किया है। जी हां, नोरा ने बॉलीवुड में दस्तक दे दी है और उनकी अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर भी चर्चा में शुमार है।

नोरा फतेही ने अपनी अपकमिंग सायकोलॉजी थ्रिलर फिल्म My Birthday Song का ट्रेलर जारी किया है। गुरुवार को अपने ट्विटर एकाउंट पर एनटेरटेनमेंट क्रिटिक तरण आर्दश ने भी ट्रेलर को ट्वीट कर यह जानकारी नोरा की फिल्म के बारे में बताया है। फिल्म को अभिनेता संजय सूरी निर्देशित कर रहे हैं, जो कि 19 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। ट्रेलर की शुरुआत में सब एक साथ बर्थडे मनाते हुए नजर आ रहें हैं और नोरा फतेही उन्हें उनका बर्थडे केक खिलाते दिखाई दे रही हैं, जिसके बाद दोनों साथ में समय बिताते हैं। फिर अचानक से समीर नोरा को पहचान नहीं पाते हैं और चिल्लाने लगते हैं। ट्रेलर में दिखाया जा रहा है कि एक लड़की, समीर सोनी पर एक्‍ट्रामेरिटल अफेयर का आरोप लगा रहीं हैं। 1 मिनट 57 सेकेंट के ट्रेलर में काफी कुछ संस्पेंस में हैं।

बड़ी खबरें

फिल्म में मिस इंडिया ऑस्ट्रेलिया रह चुकीं जेनिया भी नजर आएंगी। फिल्म की लीड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने बिग बॉस-9 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी लेकिन वे तीन हफ्ते के बाद ही शो से बाहर हो गई थीं। हालांकि शो के जरिए उनके अंदर के हुनर को बाहर काफी पहचान मिली। 25 वर्षीया नोरा ने बॉलीवुड फिल्म ‘रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद वे ‘क्रेजी कुक्कड़ फैमिली’ में भी नजर आईं लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल ना कर सकी। इतना ही नहीं नोरा बॉलीवुड में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी बाहुबली में भी नोरा ने आइटम सॉन्ग से सुर्खियां बटोरीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *