Nakuul being wasn’t on the guest list of Anushka Sharma and Virat Kohli wedding – इस टीवी ऐक्टर ने अनुष्का शर्मा को क्यों कहा बहन, जानें

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की हाल ही में शादी हुई है। हर कोई विराट-अनुष्का को शादी की मुबारकबाद दे रहा है। अब ‘इश्कबाज’ टीवी एक्टर नकुल मेहता को भी इस बात की खबर लगी कि उनकी बहन अनुष्का की शादी हो गई है। वहीं उन्हें शादी में बुलाया भी नहीं गया। इसके चलते नकुल ने ट्विटर पर अनुष्का शर्मा को शादी की बधाई दी। अनुष्का को ट्वीट कर नकुल लिखते हैं, ‘मुझे अभी पता चला मैं अपनी ‘बहन’ और ‘जीजा जी’ को उनकी जिंदगी की नई शुरुआत के लिए बधाई देना चाहूंगा।’ साथ में नकुल ने एक तस्वीर भी शेयर की। ये तस्वीर यूट्यूब का एक स्क्रीन शॉर्ट है।

दरअसल, नकुल ने ये स्क्रीन शॉर्ट ट्विटर पर इसलिए पोस्ट किया क्योंकि इस वीडियो में अनुष्का को नकुल का भाई बताया गया था। इसके चलते नकुल ने सोशल मीडिया पर ये तस्वीर पोस्ट की और अनुष्का और विराट को बधाई दी। बता दें, एक लंबे लव अफेयर के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शादी रचा ली। विराट और अनुष्का ने इटली के टस्कनी में स्थित आलीशान होटल बोर्गो फिनोशिएटो में एक दूसरे के साथ सात फेरे लिये।

संबंधित खबरें

जैसे ही विराट और अनुष्का यानि विरुष्का ने शादी की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की, बधाई देने वालों का तांता लग गया। दोनों को उनके चाहने वालों और जानकारों ने उनके सोशल मीडिया पोस्ट को रिट्वीट ,लाइक फेवरेट और कमेंट करते हुए विश किया। देखते ही देखते कोहली और अनुष्का दोनों के पोस्ट वायरल हो गए। इसके बाद सोशल मीडिया पर अनुष्का और विराट को बधाई देना का सिलसिला शुरू हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *