Nawazuddin Siddiqui Playing Bala Saheb Thackeray in Biopic and Twitter Getting Mad – बाल ठाकरे का किरदार निभाएंगे नवाज! लोगों ने पूछा- मराठी मानुसों में कोई अच्छा अभिनेता नहीं मिला क्या?

बाला साहेब ठाकरे के जीवन पर आधारित फिल्म 21 दिसंबर को मुंबई में लॉन्च होने जा रही है। उद्धव ठाकरे की मदद और शिव सेना के नेता संजय राउत के प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म राउत एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है। फिल्म में बाला साहेब ठाकरे का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दीकी निभा रहे हैं। खबरें ऐसी भी हैं कि बाला साहेब को इस रोल के लिए फाइनल करने से पहले अक्षय कुमार और इरफान खान से भी इस बारे में बात की गई थी। फिल्म सरकार की सीरीज में बाला साहेब से प्रेरित किरदार निभाने वाले सुपरस्टार अमिताभ बच्चन फिल्म की रिलीज के दिन पहली ‘क्लैप’ देंगे।

गौर करने की बात यह है कि बाला साहेब की पार्टी उत्तर भारतीयों का विरोध करती रही है। उनका मानना है कि उत्तर भारतीय महाराष्ट्र में आकर उन चीजों पर कब्जा करते रहे हैं जिन पर पहला हक मराठियों का है। ऐसे में जब एक उत्तर भारतीय शख्स उनकी बायोपिक फिल्म में उनका किरदार निभा रहा है तो ट्विटर पर इस मामले में जोक्स बनना शुरू हो गए हैं। एक ट्विटर हैंडल से सवाल जवाबों के अंदाज में लिखा गया- सवालः विडंबना को परिभाषित करो. जवाबः यूपी का एक बंदा उस शख्स का किरदार निभा रहा है जो यूपी के लोगों से नफरत करता रहा, और उसकी पार्टी अब भी यूपी के लोगों से नफरत करती है।

एक अन्य ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके लिखा गया- नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाल ठाकरे की भूमिका निभाएंगे। यह दिलचस्प है, समझ नहीं आ रहा है कि कैसे प्रतिक्रिया दूं। क्या कोई मराठी मानुस नहीं मिला, एक अच्छा कलाकार, या कोई हिंदू जो हिंदू फायरब्रांड बालासाहेब का किरदार निभा सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *