Nirupa Roys Sons get Uglier Battle for Property – संपत्ति के विवाद में एक्ट्रेस निरुपा राय के बेटों के बीच मारपीट, पुलिस के पास पहुंचा केस

भारतीय सिनेमा में मां के किरदार को पहचान दिलाने वालों में सबसे पहला नाम अभिनेत्री निरुपा राय का ही आता है। जिन्होंने अपनी बेमिसाल एक्टिंग से भारतीय सिनेमा में मां के किरदार को बुलन्दियों तक पहुंचाया। लेकिन सोमवार को निरुपा और उनके बेटों के बीच संपत्ति को लेकर मारपीट की खबर है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार की रात निरुपा के दोनों बेटे आपस में संपत्ति को लेकर भिड़ गए।  इतना ही नहीं बेटों के बीच संपत्ति को लेकर मारपीट हुई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बातचीत में बताया कि निरुपा राय के छोटे बेटे किरन का सोमवार रात करीब 11 बजे पुलिस को फोन पर अपने बड़े भाई के द्वारा मारपीट किए जाने की जानकारी देते हैं।

किरन का कहना है कि उनके बड़े भाई योगेश घर में घुसते ही खिड़कियों पर हाथ मारना और मेरी फैमिली को गालियां देना शुरु कर देते हैं। यह मेरे भाई ने करीब 20 मिनट तक किया।यह देखकर मैं बेहद डर गया।

संबंधित खबरें

जबकि निरुपा के बड़े बेटे योगेश ने अपने छोटे भाई किरन के आरोपों को खारिज करते हुए कहा- जो भी वह एक दायरा में था। मैंने न ही अपने भाई की पत्नी पर हाथ उठाया और न ही गालियां दी। मिरर की रिपोर्ट के अनुसार,पुलिस अधिकारी विनोद कांबले का कहना है कि दोनों भाईयों के बीच संपत्ति का विवाद है। बता दें कि 70 के दशक में मां के किरदार को बुलन्दियों तक पहुंचाने वाली निरुपा ने साल 1963 में दस लाख की कीमत से कम का एक एंबैसी अपार्टमेंट खरीदा था। जिसका आज कीमत आज करोड़ों में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *