No channel owners wanted to meet me when I started my career says Ekta Kapoor – एकता कपूर ने शेयर किया स्ट्रगल का किस्सा, कहा- पहले चैनल के मालिक मिलना भी नहीं चाहते थे

एकता कपूर छोटे पर्दे की फेमस प्रोड्यूसर हैं। वह सास भी कभी बहू थी, ये है मोहब्बतें, कुमकुम भाग्य जैसे ना जाने कितने चर्चित टीवी शो का निर्माण कर चुकी हैं लेकिन अपने करियर के शुरुआती दौर में उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा था। यहां तक की कोई भी चैनल का मालिक उनसे शो के सिलसिले में मिलना ही नहीं चाहता था। एकता ने हाल ही में एक टीवी शो में शिरकत की थी जहां उन्होंने खुद के स्ट्रगल के बारे में बात की।

अपने जमाने के दिग्गज एक्टर जितेंद्र की बेटी और टेलीविजन जगत का जाना-माना नाम बन चुकीं एकता कपूर ने कहा कि टेलीविजन पर निर्माता के तौर पर उनके करियर की शुरुआत के समय उन्हें काफी स्ट्रगल करनी पड़ी। कोई भी चैनल का मालिक उनके साथ काम करने को तैयार नहीं था। एकता ने स्टार प्लस के शो ‘टेड टॉक्स इंडिया नई सोच’ में शिरकत करने के दौरान कहा जीवन अच्छा था, लेकिन मेरे पास कोई वैकल्पिक योजना नहीं थी। मेरे पास कोई और रास्ता नहीं था। कभी-कभी आपकी सबसे बड़ी आफत आपके लिए आशीर्वाद बन जाती है। मैंने टीवी सीरियल बिजनेस शुरू करने का फैसला लिया।

प्रिटी जिंटा, सलीना जेटली समेत इन भारतीय सितारों ने रचाई विदेशियों संग शादी।

एकता ने कहा, शुरुआत में मेरी कई प्लान को रिजेक्ट कर दिया गया। सच कहूं तो किसी भी चैनल का मालिक मुझसे मिलना नहीं चाहता था। हम जितेंद्र की बेटी को कितने मौके देंगे? कुछ मीडिया प्रोफेशनल ने मेरी परियोजनाओं को मेरे पिता से जोड़कर देखा और एक ने यहां तक पूछा, “क्या आप बेटी के शौक के लिए पैसे लगा रहे हैं?” एकता बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के बैनर तले ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कहानी घर घर की’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कहीं किसी रोज’, ‘पवित्र रिश्ता’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘कुमकुम भाग्य’ जैसे कई पॉपुलर टीवी धारावाहिकों का निर्माण कर चुकी हैं। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों का भी निर्माण किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *