padman actress Sonam Kapoor was 15 years old when she got her periods she was very happy for this – ‘पैडमैन’ एक्ट्रेस सोनम कपूर ने बताया क्यों पहली बार पीरियड आने पर हुईं थी बेहद खुशी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। वह इस फिल्म में एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस राधिका आप्टे के साथ दिखाई देंगी। ये फिल्म अरुणाचलम मुरुगनथम से इंस्पायर होकर बनाई गई है। जिन्होंने ग्रामीण इलाकों की महिलाओं को कम लागत में सैनिटरी नैपकिन मुहैया कराया था। फिल्म बहुत जल्द रिलीज होने वाली है और फिल्म की स्टार कास्ट इसके प्रमोशन में जुटी हुई है। हाल ही में सोनम ने एक इवेंट के दौरान बताया कि पहली बार पीरियड आने पर वह बेहद खुश हुई थीं।

‘पैडमैन’ के प्रमोशन के दौरान सोनम से उनके पहले पीरियड की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया। इस पर उन्होंने कहा कि, ‘मैं तब 15 साल की थी जब मुझे पहली बार पीरियड हुए जबकि मेरी सभी दोस्तों को ये पहले ही हो गए थे। मैं इस बात से काफी दुखी थी कि मुझे पीरियड नहीं हो रहे हैं। इसलिए जब मुझे पहली बार पीरियड हुए तब मैं काफी हल्का महसूस कर रही थी क्योंकि मैं अपने पेरेंट्स से लगातार ये कहती रहती थी कि मुझे कोई दिक्कत है मुझे अभी तक मेरे पीरियड नहीं हो रहे हैं। इसलिए ये जब मुझे हुआ तब मैं बहुत बहुत खुश थी’।

संबंधित खबरें

सोनम कपूर ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, इंस्टाग्राम यूजर्स ने कहा ‘कार्टून’

इस दौरान सोनम ने ये भी कहा कि पीरियड्स में ज्यादातर लोग सोचते हैं कि उन्हें लेटने से ही सबसे ज्यादा आराम मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं है। उन्होंने कहा इस दौरान आप जितना फिजिकल वर्क करेंगे उतना अच्छा होगा। उन्होंने महिलाओं के लिए पीरियड्स के दौरान के कुछ टिप्स भी दिए। सोनम ने बताया कि पीरियड में सबको ज्यादा से ज्यादा पानी पीना चाहिए। इससे आपको सबसे ज्यादा राहत मिलेगी। सोनम ने इस इवेंट के दौरान कहा कि वह ये जानकर हैरान हैं कि देश में सिर्फ 12 प्रतिशत महिलाएं ही पीरियड में सैनिटरी पैड का इस्तेमाल करती हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ‘इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार से बेहतर कोई और एक्टर नहीं हो सकता था। उनके साथ काम करने का अनुभव बेहतरीन रहा। वह एक बहुत अच्छे इंसान हैं’। बता दें ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *